Jammu Kashmir: सांसद जुगल बोले- सतवारी, कुंजवानी इलाकों में फ्लाईओवर बनाने से कम हो सकती है ट्रैफिक की समस्या

जम्मू-पुंछ के भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने नेशनल हाइवे अथारिटी को जम्मू में ट्रैफिक समस्या का समाधान करने के लिए बने रहे सड़क प्रोजेक्टों को जल्द पूरा करने के साथ नए प्रोजेक्ट बनाने के लिए कहा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 05:03 PM (IST)
Jammu Kashmir: सांसद जुगल बोले- सतवारी, कुंजवानी इलाकों में फ्लाईओवर बनाने से कम हो सकती है ट्रैफिक की समस्या
जम्मू-पुंछ के भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने नेशनल

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू-पुंछ के भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने नेशनल हाइवे अथारिटी को जम्मू में ट्रैफिक समस्या का समाधान करने के लिए बने रहे सड़क प्रोजेक्टों को जल्द पूरा करने के साथ नए प्रोजेक्ट बनाने के लिए कहा है। जम्मू में नेशनल हाइवे अथारिटी के अधिकारियों से बैठक में भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि जम्मू में दिन व दिन बढ़ रही ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए नए फ्लाई ओवर, सड़कें बनाना समय की मांग है। ऐसे में अथारिटी जम्मू में बन रहे रिंग रोड़, अन्य सड़क प्रोजेक्टों को तय समय सीमा में पूरा करने के लिए कार्रवाई करें। रिंग रोड प्रोजेक्ट के पूरा होने से जम्मू-पठानकोट हाइवे पर भारी वाहनों का लोड कम होगा।

सतवारी चौक, कुंजवानी इलाकों में ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए फ्लाईओवर बनाने का सुझाव दिया 

भाजपा सांसद ने शहर के सतवारी चौक, कुंजवानी इलाकों में ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए फ्लाईओवर बनाने का सुझाव दिया। इसके साथ सांबा में चीची माता मंदिर, मानसर मोड़ में भी ट्रैफिक समस्या के समधान करने की दिशा में कार्रवाई पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रोजेक्टों के जल्द पूरा होने की राह में आ रही बाधाओं को जल्द दूर किया जाए।

इस बैठक में अधिकारियों ने भाजपा सांसद को बन रहे सड़क प्रोजेक्टों के बारे में जानकारी देने के साथ भावी परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।सांसद से बैठक में हिस्सा लेने वालों में नेशनल हाइवे अथारिटी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अजय कुमार रजक, असिस्टेंट मैनेजर इश गुप्ता व टीम लीडर एसवीके सिंह ने हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी