Jammu: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, मौके से फरार हुआ ट्रक चालक

हादसे की सूचना मिलते ही नरवाल चौक से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने सुरजीत सिंह के शव को जीएमसी अस्पताल में भेजा यहां उनका पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 11:44 AM (IST)
Jammu: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, मौके से फरार हुआ ट्रक चालक
हादसे के बाद अति व्यस्त मार्ग नरवाल मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के नरवाल इलाके में हुए एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। मोटर साइकिल सवार को उसके पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर उसके चालक की तलाश शुरू कर दी। त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

यह हादसा बुधवार सुबह कुंजवानी नगरोटा मार्ग पर नरवाल इलाके में स्थित एक माल के बाहर हुआ। मोटरसाइकिल नंबर जेके02एके-9920 में सवार हो कर सुरजीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी बख्शी नगर इन दिनों मलिक मार्केट में रह रहा था छन्नी हिम्मत से नरवाल चौक की ओर जा रहा था।

इस दौरान मोटरसाइकिल के पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर पीबी07-5061 ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी मोटरसाइकिल चालक कई फीट तक हवा में झूल गया। सड़क पर गिरते ही उसकी मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही नरवाल चौक से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने सुरजीत सिंह के शव को जीएमसी अस्पताल में भेजा, यहां उनका पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, इस हादसे के बाद अति व्यस्त मार्ग नरवाल मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया।

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। वहीं, झज्जरकोटली इलाके में हुए एक अन्य सड़क हादसे में दो युवक आबिद अली और शौकत अली दोनों सगे भाई निवासी डंसाल घायल हो गए। हादसे के समय दोनों भाई मोटरसाइकिल पर सवार हो जा रहे थे कि उनका मोटरसाइकिल सड़क के बीचोबीच बने रोड़ डिवाइडर से टकरा गया था। 

chat bot
आपका साथी