Jammu : मोबाइल फोन के शोरूम से लाखों के मोबाइल चोरी, दुकान की दीवार तोड़ अंदर घुसे थे चोर

चोरी की यह वारदात दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।चोरों ने इस वारदात को सोमवार सुबह तड़के अंजाम दिया। त्रिकुटा नगर के सेक्टर नंबर तीन में स्थित मोबाइल जोन की पिछली दीवार पर सुराख कर चोर शोरूम के अंदर घुसे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 08:12 PM (IST)
Jammu : मोबाइल फोन के शोरूम से लाखों के मोबाइल चोरी, दुकान की दीवार तोड़ अंदर घुसे थे चोर
शोरूम के मालिक साहिल कोहली ने बताया कि वर्ष 2018 में भी उनके यहां चोरी हुई थी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : त्रिकुटा नगर के मिनी मार्केट में चोरों ने मोबाइल फोन शोरूम में वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल फोन को चुरा लिया। शोरूम से कुछ दूरी पर केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के निवासी स्थान है इस के अलावा भारतीय जनता पार्टी का मुख्यालय भी वहां बना हुआ है। सुरक्षा के लिहाज से इतने संवेदनशील स्थान पर भी चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए। त्रिकुटा नगर पुलिस ने घटना स्थल से सबूतों को जुटाने के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों को बुलाया।

चोरी की यह वारदात दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।चोरों ने इस वारदात को सोमवार सुबह तड़के अंजाम दिया। त्रिकुटा नगर के सेक्टर नंबर तीन में स्थित मोबाइल जोन की पिछली दीवार पर सुराख कर चोर शोरूम के अंदर घुसे। सोमवार सुबह शोरूम के मालिक साहिल कोहली ने जब शोरूम का शटर खोला तो अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। वहां रखे मोबाइल फोन गायब थे। साहिल की नजर दुकान की पिछली दीवार पर पड़ी जिसमें सुराख किया गया था। मोबाइल फोन चुराने के बाद चोर टूटी हुई दीवार में इंट्टे रख कर फरार हो गए थे।

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां आ गई। शोरूम के मालिक साहिल कोहली ने बताया कि वर्ष 2018 में भी उनके यहां चोरी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने शोरूम की पिछली दीवार के लोहे के जंगले लगा लिए थे। इस बार चोरों ने पहले लोहे के जंगले को हटाया और इस के बाद दीवार में सुराख किया। साहिल के अनुसार दीपावली में बेहतर व्यापार होने की आशंका के तहत उन्होंने लाखों रुपये का सामान शोरूम में रखा हुआ था। त्रिकुटा नगर पुलिस के अनुसार दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही चाेरों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी