आजाद से मिले मीर, जम्मू कश्मीर के हालात की दी जानकारी दी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू कश्मीर के प्रधान जीए मीर ने नई दिल्ली में राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद से मुलाकात कर जम्मू कश्मीर की मौजूदा स्थिति और पार्टी के संगठनात्मक मामलों के बारे में जानकार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:39 AM (IST)
आजाद से मिले मीर, जम्मू कश्मीर के हालात की दी जानकारी दी
आजाद से मिले मीर, जम्मू कश्मीर के हालात की दी जानकारी दी

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू कश्मीर के प्रधान जीए मीर ने नई दिल्ली में राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद से मुलाकात कर जम्मू कश्मीर की मौजूदा स्थिति और पार्टी के संगठनात्मक मामलों के बारे में जानकार दी।

मीर ने प्रदेश में कोरोना से उपजे हालात के दौरान लोगों को पेश आ रही समस्याओं से भी अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे है और प्रदेश के अस्पतालों में चिकित्सा सुविधाओं की कमी है। मीर ने पिछले डेढ़ साल से प्रदेश में बने राजनीतिक हालात की जानकारी भी दी। आर्थिक गतिविधियों के प्रभावित रहने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों के व्यापार का नुकसान हुआ। रोजगार छिन रहे हैं। बेरोजगार युवाओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मीर ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के नेताओं को पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी जा रही है। ऐसे में संवेदनशील इलाकों में पार्टी नेताओं का जाना मुश्किल हो गया है। सरकार का रवैया विपक्ष के प्रति सही नहीं है।

chat bot
आपका साथी