Militancy in Kashmir: अनंतनाग मुठभेड़ में घायल आतंकी ने अस्पताल में दम तोड़ा

Militancy in Kashmir पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहीर के परिजनों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुलाया गया था और उन्होंने भी उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कई बार कहा। जब वह नहीं माना तो सुरक्षाबलों ने भी जवाब में गोलीबारी शुरू कर दी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 01:46 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 01:46 PM (IST)
Militancy in Kashmir: अनंतनाग मुठभेड़ में घायल आतंकी ने अस्पताल में दम तोड़ा
मृत्यु के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेज दिया गया है।

श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के गुंडबाबा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में घायल हुए हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी जहीर ने अस्पताल के दौरान दम तोड़ दिया। आतंकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया गया है।

आपको जानरकारी हो कि अनंतनाग के गुंडबाबा खलील इलाके में आतंकवादी के देखे जाने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने गत वीरवार सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों को देख वहां छिपे आतंकी ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जब सुरक्षाबलों को इस बात का पता चला कि हिजबुल का आतंकी जहीर अब्बास लोन पुलवामा का रहने वाला है तो उन्होंने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। इस पर भी जहीर ने उनकी बात न मार गोलीबारी जारी रखी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहीर के परिजनों को भी मुठभेड़ स्थल पर बुलाया गया था और उन्होंने भी उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कई बार कहा। जब वह नहीं माना तो सुरक्षाबलों ने भी जवाब में गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की गोली लगते ही आतंकी जहीर जमीन पर गिर गया। उसे मारने के बजाय सुरक्षाबलों ने तुरंत उसे जख्मी हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। गोली जहीर के पेट में लगी थी। लिहाजा उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार प्रदान कर एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर रैफर कर दिया।

आज दाेपहर को जहीर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल में उसके परिजन भी मौजूद थे। मृत्यु के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेज दिया गया है।  

chat bot
आपका साथी