पाकिस्तान में स्थिरता व लोकतंत्र भारत के हक में है : महबूबा

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र और स्थिरता का कायम रहना उसके पड़ोसी मुल्कों विशेषकर भारत के हित में है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 26 Jul 2018 09:38 AM (IST) Updated:Thu, 26 Jul 2018 05:20 PM (IST)
पाकिस्तान में स्थिरता व लोकतंत्र भारत के हक में है : महबूबा
पाकिस्तान में स्थिरता व लोकतंत्र भारत के हक में है : महबूबा

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्षा और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र और स्थिरता का कायम रहना उसके पड़ोसी मुल्कों विशेषकर भारत के हित में है।

महबूबा मुफ्ती ने यह प्रतिक्रिया पाकिस्तान में हुए चुनावों पर ट्वीट कर व्यक्त की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि उम्मीद करती हूं कि पाकिस्तान में आज हो रहे चुनाव के बाद लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई सरकार स्थिर रहेगी जो पड़ोसी देश विशेषकर भारत के हित में है।

पीडीपी नेता के मकान की भी ली तलाशी

सुरक्षाबलों ने पुलवामा में अपने आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए मंगलवार रात सत्ताधारी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की युवा इकाई के अध्यक्ष वहीद-उर-रहमान पारा के मकान की भी तलाशी ली।जानकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार की देर रात गए अपने तंत्र से पता चला कि आतंकियों का एक दल पुलवामा के नैरा गांव में देखा गया है।

सेना और पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल ने नैरा गांव में कासो (घेराबंदी कर तलाशी लेना) चलाया। सुरक्षाबलों ने गांव में आतंकियों के सभी संभावित ठिकानों की तलाशी ली। बताया जाता है कि सुरक्षाबलों ने इस दौरान पीडीपी की युवा इकाई के प्रधान और राज्य खेल परिषद के पूर्व सचिव वहीद उर रहमान पारा के मकान की भी तलाशी ली। बताया जाता है कि नैरा गांव में यह कासो मंगलवार की रात करीब 11 बजे शुरू हुआ जो बुधवार सुबह तीन बजे समाप्त हुआ। इस अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला। इस संदर्भ में पीडीपी नेता से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो वह उपलब्ध नहीं हो पाए। 

chat bot
आपका साथी