दरिया चिनाब में कूदा व्यक्ति लापता

जागरण संवाददाता, जम्मू : कानाचक्क थानांर्गत सुआ नंबर के नजदीक दरिया चिनाब पर बने पुल से एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jun 2018 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jun 2018 11:09 PM (IST)
दरिया चिनाब में कूदा व्यक्ति लापता
दरिया चिनाब में कूदा व्यक्ति लापता

जागरण संवाददाता, जम्मू : कानाचक्क थानांर्गत सुआ नंबर के नजदीक दरिया चिनाब पर बने पुल से एक व्यक्ति कूद गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्फांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों को भी मौके पर बुला लिया गया, जो शुक्रवार को तलाशी अभियान चलाएंगे।

यह घटना बुधवार दोपहर की है। अखनूर कस्बे को जम्मू से जोड़ने वाले पुल पर एक व्यक्ति पैदल चल रहा था। पुल पर एकतरफा ट्रैफिक है, जिस कारण वहां वाहन कतारबद्ध खड़े थे। अचानक पुल पर पैदल चल रहा व्यक्ति पुल की रे¨लग पर चढ़ गया। वाहनों में सवार लोगों ने उसे रे¨लग से नीचे उतरने के लिए आवाजें लगाई। व्यक्ति ने किसी की नहीं सुनी। करीब एक मिनट पर रे¨लग पर खड़े रहने के बाद व्यक्ति ने दरिया में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस कर्मियों ने दरिया किनारे में जा कर छलांग लगाने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

एसएचओ कानाचक्क नीरज चौधरी ने बताया कि चश्मदीदों के अनुसार दरिया में कूदने वाले व्यक्ति की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। पुल पर जिस प्रकार से वह हरकतें कर रहा था उससे यही अनुमान लगाया जा रहा है। शुक्रवार को एसडीआरएफ के जवान तलाशी अभियान चलाएगी। जहां छलांग लगाई है वहां पानी बहुत गहरा है।

chat bot
आपका साथी