Jammu: नानक नगर में देर रात हिस्ट्रीशीटर की हत्या, शव को सड़क पर फेंका

एसपी सिटी साउथ विनय शर्मा ने बताया कि पवनप्रीत सिंह पर गांधीनगर के अलावा शहर के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 02:19 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 02:19 PM (IST)
Jammu: नानक नगर में देर रात हिस्ट्रीशीटर की हत्या, शव को सड़क पर फेंका
Jammu: नानक नगर में देर रात हिस्ट्रीशीटर की हत्या, शव को सड़क पर फेंका

जम्मू, जागरण संवाददाता। पिछले गांधीनगर थाना अंतर्गत नानकनगर के खालसा चौक में देर रात एक युवक का शव खून से सना हुआ बरामद हुआ। युवक के सिर पर चोट के गंभीर घाव थे। संभवत: उस पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था। शव को पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखवा दिया है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय पवनप्रीत सिंह निवासी नानकनगर के रूप में हुई।

एसपी सिटी साउथ विनय शर्मा ने बताया कि पवनप्रीत सिंह पर गांधीनगर के अलावा शहर के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। संभवत: गैंगवार के चलते उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने जम्मू से लखनपुर तक सभी नाकों को सतर्क कर दिया है। हत्या में शामिल कुछ लोगों की पहचान की गई है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

रात करीब 11 बजे शिवाजी चौक से गुजर रहे कुछ लोगों ने सड़क पर खून से सना शव पड़ा देखा तो सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। युवक को अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के सिर पर दो वार किया गया था, जिससे उसकी मौत हुई। एसएचओ गांधीनगर सुनील सिंह के अनुसार पवन प्रीत पर मारपीट करने, तेजधार हथियार का प्रयोग करने समेत कई मामले दर्ज हैं। उसे हिस्ट्रीशीटर की श्रेणी में रखा गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि हत्या शिवाजी चौक में हुई या कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंका गया।

भूमि विवाद में हमला: घरोटा में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने अहमद दीन पर हमला कर दिया। मोहम्मद अमीन और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अन्य मामले में अनिल ने गार सिंह के खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी