लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने बारामुला में तीन युवकों को मौत के घाट उतारा

तीनों दुकान के बाहर बैठे थे। अचानक तीन आतंकी आए। आतंकियों ने बचाव का मौका नहीं दिया और अंधांधुंध गोलियां बरसाई। तीनों दोस्त मौके पर ही मारे गए।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 01 May 2018 10:20 AM (IST) Updated:Tue, 01 May 2018 10:20 AM (IST)
लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने बारामुला में तीन युवकों को मौत के घाट उतारा
लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने बारामुला में तीन युवकों को मौत के घाट उतारा

श्रीनगर/बारामुला, जागरण टीम। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के ओल्ड टाउन क्षेत्र में तीन स्थानीय युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों को पकड़ने के लिए कस्बे के विभिन्न हिस्सों में पुलिस ने तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

मारे गए तीनों युवक आपस में दोस्त थे। वे बारामुला में ओल्ड टाऊन के हमाम मोहल्ले के रहने वाले थे। इनकी पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद शेख और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है। बताया जाता है कि तीनों इकबाल मार्केट बारामुला के दुकान के बाहर बैठे हुए थे। अचानक वहां तीन आतंकी आए। आतंकियों ने इन्हें बचाव का कोई मौका नहीं दिया और अंधांधुंध गोलियां बरसाई। तीनों दोस्त मौके पर ही मारे गए। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच सुरक्षाबलों ने तीनों युवकों के शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए। एसएसपी बारामुल इम्तियाज हुसैन मीर ने बताया कि यह वारदात रात नौ बजे की है। हमले में लश्कर के दो स्थानीय और एक विदेशी आतंकी शामिल है। उनकी निशानदेही कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी