संक्रमित ट्रक ड्राइवर क्वारंटाइन सेंटर से कोविड अस्पताल शिफ्ट

बिश्नाह इलाके के रहने वाले दो नए कोरोना संक्रमित पेशे से ट्रक ड्राइवर हैं। दोनों कुछ दिन पूर्व जम्मू आए थे। एक का 17 मई को उधमपुर में सैंपल लिया गया और दूसरे का लखनपुर में।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 05:17 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 05:17 AM (IST)
संक्रमित ट्रक ड्राइवर क्वारंटाइन सेंटर से कोविड अस्पताल शिफ्ट
संक्रमित ट्रक ड्राइवर क्वारंटाइन सेंटर से कोविड अस्पताल शिफ्ट

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : बिश्नाह इलाके के रहने वाले दो नए कोरोना संक्रमित पेशे से ट्रक ड्राइवर हैं। दोनों कुछ दिन पूर्व जम्मू आए थे। एक का 17 मई को उधमपुर में सैंपल लिया गया और दूसरे का लखनपुर में। दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक को खौड़ क्वारंटाइन सेंटर से सीडी अस्पताल बक्शी नगर में बनाए गए कोविड अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। जबकि दूसरा अभी राजस्थान से ट्रक में माल लेकर जम्मू आ रहा है। वह सोमवार की सुबह 10-11 बजे तक जम्मू पहुंच जाएगा।

जानकारी के मुताबिक बिश्नाह के रतनाल कैंप निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति 17 मई को नागपुर से ट्रेन से उधमपुर पहुंचा था। वह नागपुर में जेसीबी का काम सीखने गया हुआ था। उधमपुर में उसका सैंपल लिया गया और उसे खौड़ में बने प्रशासनिक क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। रविवार को उसकी रिपोर्ट आने के बाद उसे जम्मू भेज दिया गया। क्वारंटाइन सेंटर में उसके संपर्क में आने वाले की तलाश की जा रही है। दूसरी तरफ बिश्नाह के लिए सोंगली गांव निवासी कोरोना संक्रमित कुछ दिन पहले ट्रक लेकर जम्मू आया था। तब लखनुपर में उसका सैंपल लिया गया था। वह माल अनलोड कर फिर राजस्थान चला गया था। अब उसकी रिपोर्ट भी जब आई तो उससे संपर्क किया गया। अभी वह ट्रक लेकर जम्मू आ रहा है। सोमवार सुबह 11 बजे तक पहुंच जाएगा। बिश्नाह थाना प्रभारी दीपक पठानिया ने कहा कि उसके यहां पहुंचते ही उसे कोविड अस्पताल भेजा जाएगा। उसके साथ वालों के भी सैंपल लिए जाएंगे। राहत की बात यह है कि दोनों जम्मू आने पर परिवार या गांव वालों के संपर्क में नहीं आए थे।

chat bot
आपका साथी