कठुआ मामले की सीबीआइ जांच करवाकर रहेंगे : लाल ¨सह

जागरण संवाददाता, जम्मू : कठुआ मामले की सीबीआइ जांच करवाने की मांग को लेकर जनांदोलन छेड़

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jun 2018 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jun 2018 08:34 AM (IST)
कठुआ मामले की सीबीआइ जांच करवाकर रहेंगे : लाल ¨सह
कठुआ मामले की सीबीआइ जांच करवाकर रहेंगे : लाल ¨सह

जागरण संवाददाता, जम्मू : कठुआ मामले की सीबीआइ जांच करवाने की मांग को लेकर जनांदोलन छेड़ने वाले राज्य के पूर्व मंत्री चौधरी लाल ¨सह ने कहा है कि वह इस मामले की सीबीआइ जांच करवाकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि यह मामला जम्मू के डोगरों की छवि से जुड़ा है। कुछ लोगों ने कठुआ मामले की आड़ में जम्मू के डोगरों की छवि खराब करने का प्रयास किया है। इसे वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। जब मामले की सीबीआइ जांच होगी, तभी दूध का दूध और पानी का पानी होगा।

कठुआ मामले की सीबीआइ जांच की मांग को लेकर चौधरी लाल ¨सह ने बुधवार की शाम अपने गांधी नगर स्थित सरकारी आवास से मशाल रैली निकाली। रैली में जम्मू के अलावा सांबा व कठुआ जिले से लोगों ने भाग लिया। जय डुग्गर-जय डोगरा के नारे लगाते हुए मशाल रैली गांधी नगर लास्ट मोड़ से अस्परा रोड, गोल मार्केट व नानक नगर से होते हुए त्रिकुटा नगर गई।

त्रिकुटा नगर में लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री चौधरी लाल ¨सह ने कहा कि जब तक मामले की सीबीआइ जांच नहीं हो जाती तब तक जंग जारी रहेगी। यह डोगरों के स्वाभिमान का मामला है और सब यही चाहते हैं कि मासूम बच्ची के साथ न्याय हो।

लाल ¨सह ने कहा कि जम्मू के लोग भी चाहते हैं कि आरोपितों को सख्त सजा मिले और मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए इसकी सीबीआइ जांच करवाई जाए। उन्होंने सीबीआई जांच के लिए समर्थन जुटाने के लिए हर गांव हर गली हर नुक्कड़ तक रैलियों के आयोजन बारे भी कहा।

chat bot
आपका साथी