Kashmir: कश्मीर में अस्पताल से बच्चा चुराने वाला 12 घंटे में ही दबोचा

आशंका है कि इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं जिनकी गिरफ्तारी जल्द हो सकती है। गौरतलब है कि यह सरकारी अस्पताल कुप्रबंध के चलते हमेशा सुर्खियों में रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 11:06 AM (IST)
Kashmir: कश्मीर में अस्पताल से बच्चा चुराने वाला 12 घंटे में ही दबोचा
Kashmir: कश्मीर में अस्पताल से बच्चा चुराने वाला 12 घंटे में ही दबोचा

संवाद सहयोगी, श्रीनगर: शहर के सरकारी अस्पताल से नवजात को चुराने वाले आरोपित को श्रीनगर पुलिस ने बारह घंटे में ही दबोच लिया। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। उसे शिशु वार्ड से बच्चे को चुराया था। बच्चे की मां दूसरे वार्ड में भर्ती थी। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

श्रीनगर के एकमात्र सरकारी जच्चा-बच्चा अस्पताल में गत रविवार की सुबह महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। उसकी डिलीवरी सीजेरियन ऑपरेशन के जरिये हुई। ऑपरेशन के बाद महिला को पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में शिफ्ट किया गया, जबकि शिशु को अस्पताल के बच्चों के वार्ड में भर्ती किया गया। शिशु के परिजनों के अनुसार शाम तक उन्होंने शिशु को वार्ड में ही देखा, लेकिन बाद में वह वहां नहीं मिला। परिजनों ने इसकी शिकायत तुरंत अस्पताल के स्टाफ को दी। इसके बावजूद जब शिशु का कोई पता नहीं चला को अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने छानबीन शुरू की। इसके बाद सोमवार सुबह आठ बजे आरोपित को शिशु समेत बरामद किया।

और भी नाम आ सकते हैं सामने

पुलिस थाना राजबाग के थाना प्रभारी फरहत अहमद ने कहा कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आरोपित का नाम बताने से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि यह मामला गंभीर है, इसलिए अभी आरोपित की पहचान सार्वजनिक नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि आशंका है कि इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं, जिनकी गिरफ्तारी जल्द हो सकती है। गौरतलब है कि यह सरकारी अस्पताल कुप्रबंध के चलते हमेशा सुर्खियों में रहा है।

chat bot
आपका साथी