जेकेसीए ने कश्मीर के क्रिकेटरों से कहा लैंडलाइन फोन के जरिए उनसे संपर्क करने की कोशिश करें

इरफान पठान ने बताया कि जम्मू के खिलाड़ी तो उनसे संपर्क में हैं लेकिन कश्मीर के स्थानीय टीवी चैनलों में विज्ञापन देकर वह वहां के खिलाड़ियों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 08:40 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 08:40 AM (IST)
जेकेसीए ने कश्मीर के क्रिकेटरों से कहा लैंडलाइन फोन के जरिए उनसे संपर्क करने की कोशिश करें
जेकेसीए ने कश्मीर के क्रिकेटरों से कहा लैंडलाइन फोन के जरिए उनसे संपर्क करने की कोशिश करें

जम्मू, विकास अबरोल। जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) की टीम भले ही 22 अगस्त को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में शुरू हुई विजी ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग नहीं ले पाई लेकिन एक बार फिर जेकेसीए ऐसा कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहती है। जेकेसीए ने 24 सितंबर से शुरू होने वाली विजय हजारे क्रिकेट प्रतियोगिता में हर हालत में जम्मू-कश्मीर की टीम को भेजने के लिए अभी से कमर कस ली है।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर घाटी में मोबाइल और इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद है। कश्मीर के खिलाड़ियों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। ऐसे में जेकेसीए के लिए जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की टीम के सभी खिलाडिय़ों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। जेकेसीए के सीईओ आशिक अली बुखारी ने एसोसिएशन के प्रशासक सीके प्रसाद के साथ बैठक कर अब कश्मीर के स्थानीय टीवी चैनलों में विज्ञापन देकर संपर्क करना शुरू कर दिया है। इन विज्ञापनों के माध्यम से कश्मीर संभाग के क्रिकेटरों से आग्रह किया जा रहा है कि वे लैंडलाइन फोन के माध्यम से ही उनसे संपर्क करने की जल्द से जल्द कोशिश करें ताकि आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन में जम्मू-कश्मीर की टीम के लिए जम्मू या फिर राज्य से बाहर किसी स्थान पर कैंप का आयोजन किया जा सके।

इसी बीच जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटर इरफान पठान का कहना है कि वह अपने जीवन के अब तक क्रिकेट करियर के सफर के एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की टीम से उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और इसके लिए गत महीने कश्मीर में आयोजित कैंप में तैयारी भी की गई लेकिन अब मौजूदा परिदृश्य में सब कुछ उलझकर रह गया है। इरफान ने बताया कि जम्मू के खिलाड़ी तो उनसे संपर्क में हैं लेकिन कश्मीर के स्थानीय टीवी चैनलों में विज्ञापन देकर से वहां के खिलाडिय़ों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद है कि इसके सकारात्मक परिणाम होंगे। टीम तन्मयता से अभ्यास में जुटकर आगामी प्रतियोगिताओं में दमदार प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी