अखनूर प्रीमियर क्रिकेट लीग: ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब ने 10 रन से मुकाबला जीता

कृष्णा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज राहुल शर्मा छोटू वीनस और दीपू ने दो-दो विकेट चटकाए जबकि अंशु एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 04:42 PM (IST)
अखनूर प्रीमियर क्रिकेट लीग: ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब ने 10 रन से मुकाबला जीता
अखनूर प्रीमियर क्रिकेट लीग: ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब ने 10 रन से मुकाबला जीता

जम्मू, जागरण संवाददाता: ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब ने कृष्णा क्रिकेट क्लब को 10 रन से मात देकर अखनूर प्रीमियर क्रिकेट लीग का उद्घाटनी मुकाबला जीता। सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन अखनूर की वार्ड नंबर-5 की काउंसलर शिल्पा महाजन ने किया। गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर में खेले गए मुकाबले में ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। धीरज ने 27, भानु ने 19 और अबू ने 18 रन बनाए।

कृष्णा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज राहुल शर्मा, छोटू, वीनस और दीपू ने दो-दो विकेट चटकाए जबकि अंशु  एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहा। जवाब में कृष्णा क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 133 रन ही बना पाई। बिशन लाल ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। बंटी शर्मा ने 28 और राहुल शर्मा ने 12 रन बनाए।

ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज दीपू ने सटीक गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए। कालू, सुनील, विशाल और रणदीप भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। अंत में ज्यौड़ियां वारियर्स क्रिकेट क्लब के दीपू को मैन ऑफ द मैच चुना गया। विकास बाली और दयाल सिंह मैच में अंपायर थे जबकि लक्की स्कोरर के रूप में मौजूद थे। प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर वार्ड नंबर-7 के काउंलसर संजय सराफ, आयोजक शाम सिंह लंगेह, राजेंद्र शर्मा, रमण शर्मा, जिम्मी मणि, सोनू मल्होत्रा, चंदन शर्मा सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी