Jammu Ware House Election: आज होगा उम्मीदवारों का फैसला, 12 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में

Jammu Ware House Election चार अप्रैल को ग्रेटर कैलाश के भारत रेजेंसी में सुबह साढ़े दस बजे मतदान शुरू होगा जो दोपहर एक बजे तक जारी रहेगा। दो बजे मतगणना शुरू होगी और उम्मीद है कि शाम तक नतीजे घोषित हो जाएंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 11:30 AM (IST)
Jammu Ware House Election:  आज होगा उम्मीदवारों का फैसला, 12 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में
फेडरेशन के इस समय 550 के करीब सदस्य है जो दो साल के लिए नई टीम का चुनाव करेंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता: केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर व लद्दाख में राशन आर्पूति करने वाली जम्मू की सबसे बड़ी अनाज मंडी वेयर हाऊस-नेहरू मार्केट में नई टीम के लिए नामांकन दायर करने वाले उम्मीदवारों का आज फैसला होगा।

ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाऊस-नेहरू मार्केट के छह पदाधिकारियों के लिए 12 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दायर किया है और हर पद पर दो उम्मीदवार मैदान में उतरे है। ऐसे में हर पद पर आमने-सामने का मुकाबला होने वालाा है। हालांकि नामांकन वापस लेने के लिए 26 मार्च अंतिम तारीख निर्धारित है लेकिन चुनाव में दो टीमें उतर चुकी है जिनमें से किसी के बाहर जाने की संभावनााएं बहुत कम है।

आज बुधवार को दोपहर बाद इन 12 नामांकन पत्रों की समीक्षा होगी। ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाऊस-नेहरू मार्केट के प्रधान, वरिष्ठ उप-प्रधान, कनिष्ठ उप-प्रधान, महासचिव, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए चार अप्रैल को मतदान होना है। चार अप्रैल को ग्रेटर कैलाश के भारत रेजेंसी में सुबह साढ़े दस बजे मतदान शुरू होगा जो दोपहर एक बजे तक जारी रहेगा। दो बजे मतगणना शुरू होगी और उम्मीद है कि शाम तक नतीजे घोषित हो जाएंगे। फेडरेशन के इस समय 550 के करीब सदस्य है जो दो साल के लिए नई टीम का चुनाव करेंगे।

चुनाव करवाने के लिए राजेश भगोत्रा को चुनाव अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और चुनाव प्रक्रिया को पारदर्शी व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए राजेश भगोत्रा ने चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। इसमें राजन गुप्ता, अतुल खन्ना, कृष्ण पाल गुप्ता व सुदेश गुप्ता शामिल है।

ये उम्मीदवार है मैदान में

प्रधान :

दीपक गुप्ता व सुनील गुप्ता

वरिष्ठ उप-प्रधान :

मुनीष महाजन व धीरज गुप्ता

उप-प्रधान : अभिमन्यु गुप्ता व संदीप गुप्ता

महासचिव : नरेश गुप्ता व शाम लंगर

सचिव : राजेश गुप्ता व विशाल गुप्ता

कोषाध्यक्ष : अमित गुप्ता व नमन गुप्ता 

chat bot
आपका साथी