Jammu Road Accident: झज्जर कोटली में कार डिवाइडर से टकराई, 2 वर्षीय बच्चे की मौत

डॉक्टरों ने 2 वर्षीय बच्चे वासव को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। एसएचओ झज्जर कोटली राजेश खजूरिया ने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां सीधी ढलान है। यदि कार तेज रफ्तार वहां से गुजरे तो हादसा होने की संभावना बनी रहती है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 10:23 AM (IST)
Jammu Road Accident: झज्जर कोटली में कार डिवाइडर से टकराई, 2 वर्षीय बच्चे की मौत
जांच पूरी होने के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल पाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: झज्जर कोटली के नंदनी इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिसकर्मियों ने तुरंत उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया।

झज्जर कोटली पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। यह सड़क हादसा बीते रविवार देर रात को हुआ। जम्मू के शिव नगर मोहल्ले में रहने वाले कुशांत कुमार पुत्र बच्चन लाल अपनी कार में सवार होकर पत्नी शीतल कुमारी और बेटे वासव के साथ कार में उधमपुर से जम्मू की ओर आ रहे थे।

जैसे ही जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नंदनी में उनकी कार एक तीखी ढलान पर पहुंची तो इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई। कार सड़क के बीचो-बीच बने रोड डिवाइडर पर जा चढ़ी। कार के डिवाइडर पर चढ़ते ही अनियंत्रित हुई कार सड़क पर पलट गई। राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिन्होंने हादसे में घायल दंपति और बच्चे को जीएमसी अस्पताल लाया।

प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने 2 वर्षीय बच्चे वासव को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। एसएचओ झज्जर कोटली राजेश खजूरिया ने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां सीधी ढलान है। यदि कार तेज रफ्तार वहां से गुजरे तो हादसा होने की संभावना बनी रहती है। इस हादसे में भी शायद ऐसा ही हुआ होगा। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल पाएगा। 

chat bot
आपका साथी