पोलैंड में भारतीय बैडमिंटन टीम का प्रतिनिधत्व करेंगी इंस्पेक्टर बसंती

जेएंडके बैडमिंटन एसोसिएशन को इस संबंध में निमंत्रण पत्र भी मिल चुका है। बसंती भट्ट 31 जुलाई को पोलैंड के लिए रवाना हो जाएगी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 06:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 06:44 PM (IST)
पोलैंड में भारतीय बैडमिंटन टीम का प्रतिनिधत्व करेंगी इंस्पेक्टर बसंती
पोलैंड में भारतीय बैडमिंटन टीम का प्रतिनिधत्व करेंगी इंस्पेक्टर बसंती
जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात बसंती भट्ट पोलैंड में 4 अगस्त से शुरू होने वाली वर्ल्ड मास्टर्स इंटरनेशनल बैडमिंटन प्रतियोगिता में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।

जम्मू कश्मीर बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव बलबीर सिंह जम्वाल ने बताया कि बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन चार से 11 अगस्त तक पोलैंड के कातोविस में वर्ल्ड मास्टर्स इंटरनेशनल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। इसमें समूचे विश्व से खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रतियोगिता में जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत इंस्पेक्टर बसंती भट्ट जो जम्मू मास्टर्स बैडमिंटन कमेटी की सदस्य भी हैं, का चयन किया गया है। असम में गत 19 मई को खिलाड़ियों के चयन हेतु ट्रॉयल आयोजित किए गए। इसमें बसंती ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

जेएंडके बैडमिंटन एसोसिएशन को इस संबंध में निमंत्रण पत्र भी मिल चुका है। बसंती भट्ट 31 जुलाई को पोलैंड के लिए रवाना हो जाएगी। एसोसिएशन ने बसंती को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी