Jammu: मुहल्ला दारूगिरां में शुरू हुआ गली का निर्माण, लोगों ने कॉरपोरेटर का आभार जताया

एतिहासिक रघुनाथ बाजार के सौंदर्यीकरण के लिए प्रस्ताव पारित करवा कर इस पर निगम से काम शुरू करवाया जा रहा है। स्ट्रीट लाइटों को लगवाने के साथ कलीठ मुहल्ले में पार्क को विकसित किया गया है। इतना ही नहीं कार्यों को प्राथमिकता से लिया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 11:25 AM (IST)
Jammu: मुहल्ला दारूगिरां में शुरू हुआ गली का निर्माण, लोगों ने कॉरपोरेटर का आभार जताया
इतना ही नहीं कार्यों को प्राथमिकता से लिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के वार्ड नंबर 15 के मुहल्ला दारूगिरां में कॉरपोरेटर संध्या गुप्ता ने गली का निर्माण कार्य शुरू करवा कर लोगों की एक लंबित समस्या का समाधान कर दिया। लोगों ने इसके लिए उनका आभार जताया। वहीं संध्या ने निवासियों को भरोसा दिलाया कि शेष कार्यों को भी ऐसे ही चरणबद्ध तरीके से पूरा करवा दिया जाएगा।

इससे पहले कॉरपोरेटर ने गणमान्यों के साथ दारूगिरां मुहल्ले का दौरा किया तथा लोगों को सुना। लोगों की समस्याओं को सुनने और देखने के बाद संध्या ने कहा कि जनसमस्याओं का समाधान करवाने के लिए चुने जाने के बाद से ही वह जोरशोर से प्रयास कर रही हैं। नगर निगम से पर्याप्त फंड्स नहीं मिल पाने और कोरोना महामारी के चलते दिक्कतें रहीं। अब हालात थोड़े सामान्य हुए हैं और काम आगे बढ़ने लगे हैं।

उन्होंने स्थानीय निवासियों को साथ लेकर फिर मुहल्ले में गली के निर्माण कार्य को शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि दो साल के अपने कार्यकाल में वार्ड में बहुत से विकास कार्य करवाए गए हैं। इतना ही नहीं एतिहासिक रघुनाथ बाजार के सौंदर्यीकरण के लिए प्रस्ताव पारित करवा कर इस पर निगम से काम शुरू करवाया जा रहा है। स्ट्रीट लाइटों को लगवाने के साथ कलीठ मुहल्ले में पार्क को विकसित किया गया है। इतना ही नहीं कार्यों को प्राथमिकता से लिया गया है।

धीरे-धीरे सभी काम करवा लिए जाएंगे। इस मौके पर मुहल्ला वेलफेयर कमेटी दारूगिरां के चेयरमैन तरुण कुमार, प्रधान राज कुमार सोढ़ी, समाज सेवक अनिल गुप्ता, नरेंद्र लाल, मानव मल्होत्रा, विनोद कुमार, पवन गुप्ता, संजय गुप्ता, गौरव महाजन, ललिता गुप्ता, सुनीता शर्मा, गुरजीत सिंह, अर्चित गुप्ता आदि मौजूद थे।  

chat bot
आपका साथी