Jammu के मेयर, डिप्टी मेयर ने नगर निगम आयुक्त राहुल यादव को सौंपा इस्तीफा

सोमवार दोपहर बाद सबसे पहले डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने अपना इस्तीफा मेयर को दिया। उसके बाद मेयर ने नियमों का पालन करते हुए अपना और डिप्टी मेयर का इस्तीफा निगम आयुक्त को सौंपा।निगम आयुक्त के साथ निगम सचिव को अन्य संबंधित अधिकारियों की मौजूदगी में सौंपा।

By anchal singhEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2022 04:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2022 04:27 PM (IST)
Jammu के मेयर, डिप्टी मेयर ने नगर निगम आयुक्त राहुल यादव को सौंपा इस्तीफा
चंद्र मोहन गुप्ता और एडवोकेट पूर्णिमा शर्मा ने निगम के मेयर और डिप्टी मेयर के पद से इस्तीफा दे दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : चंद्र मोहन गुप्ता और एडवोकेट पूर्णिमा शर्मा ने सोमवार 3.30 बजे जम्मू नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर के पद से इस्तीफा दे दिया। यह इस्तीफे निगम आयुक्त राहुल यादव को सौंपे गए।

सोमवार दोपहर बाद सबसे पहले डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने अपना इस्तीफा मेयर को दिया। उसके बाद मेयर ने नियमों का पालन करते हुए अपना और डिप्टी मेयर का इस्तीफा निगम आयुक्त को सौंपा। निगम आयुक्त के साथ निगम सचिव को अन्य संबंधित अधिकारियों की मौजूदगी में सौंपा। निगम आयुक्त और सचिव अन्य स्टाफ के साथ मेयर कार्यालय में ही पहुंचे और इस्तीफा कबूल किया।

इस मौके पर चंद्र मोहन गुप्ता ने भाजपा नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि संगठन के दिशा-निर्देशों का पालन किया गया है। वह संगठन के सिपाही हैं, जो जिम्मेवारी भी उन्हें सौंपी जाएगी, उसे पूरी गंभीरता से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में जब उन्हें मेयर बनाया गया तो उन्होंने स्वच्छ जम्मू, स्वस्थ जम्मू और हंसता-मुस्कुराता जम्मू का सपना देखा था। इन वर्षों में जम्मू स्मार्ट सिटी बनाने समेत दर्जनों परियोजनाएं शुरू करने का मौका मिला। इसके लिए वह हमेशा पार्टी के ऋणि रहेंगे। उन्होंने सभी कारपोरेटरों का आभार जताते हुए कहा कि सभी के सहयोग से अच्छा कार्यकाल गुजरा। आगे भी वह एक कारपोरेटर के नाते उनके साथ खड़े रहेंगे और कंधे से कंधा मिलाकर काम करते रहें।

वहीं पूर्णिमा शर्मा ने कहा कि पार्टी सर्वोपरि है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक सिपाही की तरह उन्होंने सौंपे के दायित्व को निभाए। आगे भी ऐसे ही तनमयता के साथ काम करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि पूरे कार्यकाल में सभी कारपोरेटरों का अच्छा सहयोग मिला। इसके लिए उन्होंने सभी कारपोरेटरों का आभार जताया और भरोसा दिलाया कि भविष्य में भी ऐसे ही पार्टी के लिए काम करती रहेंगी और सभी के साथ मिलजुलकर काम करेंगी। निगम आयुक्त राहुल यादव ने उनका इस्तीफा मंजूर करते हुए चंद्र मोहन गुप्ता व पूर्णिमा शर्मा के प्रयासों और संकल्पों की सराहना की।

यहां यह बता दें कि गत शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने अमर सिंह क्लब में जम्मू के मेयर चंद्र मोहन गुप्ता और डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा अपने पद से इस्तीफा देने के लिए कहा था। यहां मेयर और डिप्टी मेयर के अलावा भाजपा के सभी कारपोरेटरों को आमंत्रित किया गया था। मेयर ने संगठन की सेवा करने में अपनी इच्छा जताई थी।  

chat bot
आपका साथी