Jammu: खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खुले, इंडोर काम्पलेक्स से नहीं हटाए जा रहे बेड

खेल परिषद के अधिकारियों का कहना है कि जब इंडोर स्टेडियम में क्वारंटाइन केंद्र बनने लगा था। उसी समय प्रशासन को अवगत करवा दिया था कि इससे खिलाड़ियों का अभ्यास प्रभावित होगा।वहीं खिलाड़ियों ने भी क्वारंटाइन केंद्र बनने का विरोध किया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:43 PM (IST)
Jammu: खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम खुले, इंडोर काम्पलेक्स से नहीं हटाए जा रहे बेड
स्टेडियम खुलने के बाद इंडोर स्टेडियम से बिस्तर न हटाए जाने का खिलाड़ी विरोध कर रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू-कश्मीर में अनलॉकडाउन पांच के बाद सभी स्टेडियम खोल दिए गए थे ताकि खिलाड़ी फिर से अभ्यास कर सकें। आने वाली प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ा सकें।लेकिन अभी तक नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम से बिस्तर नहीं उठाए हैं।

कोरोना संक्रमण शुरू होते ही इंडोर स्टेडियम को क्वारंटाइन केंद्र बना दिया गया था। जिसका खिलाड़ियों ने उस समय भी विरोध किया था। लेकिन प्रशाासन ने खिलाड़ियों की एक न सुनते हुए इंडोर काम्पलेक्स को क्वारंटाइन केंद्र बना दिया। हालांकि एक दो दिन में वहां ठहराए गए कोरोना आशिंकतों ने सुविधाओं के अभाव को देखकर प्रदर्शन शुरू कर दिए और यह क्वारंटाइन केंद्र बन कर दिया गया था।

इंडोर स्टेडियम में बना क्वारंटाइन केंद्र तो बंद कर दिया गया था लेकिन आज वहां लगे सैंकडों बेड उसी तरह पडे़ हुए हैं। जिसके चलते ताइकवांडो, वुशु, फेंसिंग, वेटलिफ्टिंग, जिम्नास्टिक के खिलाड़ी वहां अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। वहीं खेल परिषद के अधिकारियों का कहना है कि जब इंडोर स्टेडियम में क्वारंटाइन केंद्र बनने लगा था। उसी समय प्रशासन को अवगत करवा दिया था कि इससे खिलाड़ियों का अभ्यास प्रभावित होगा।वहीं खिलाड़ियों ने भी क्वारंटाइन केंद्र बनने का विरोध किया था।

स्टेडियम खुलने के बाद इंडोर स्टेडियम से बिस्तर न हटाए जाने का खिलाड़ी विरोध कर रहे हैं। खिलाड़ियों का कहना है कि दूसरे खेलों के खिलाड़ी तो नियमित अभ्यास कर रहे हैं लेकिन इंडोर हाल अभी भी बंद पड़ा हुआ है।फेंसिंग खिलाड़ी पूर्वक सूरी, लक्ष्य शर्मा, मयंक शर्मा आदि ने कहा कि आगे राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं शुरू होने वाली हैं।वह पिछले सात महीनों से अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। अब जब स्टेडियम खुले हैं तो वह बडे़ उत्साह के साथ स्टेडियम पहुंचे थे लेकिन अभी भी इंडोर स्टेडियम बंद पड़ा है।सरकार को जल्द इंडोर स्टेडियम खाली करना चाहिए ताकि खिलाड़ी अभ्यास कर सकें। 

chat bot
आपका साथी