JKNPP: महंगाई के विरोध में पैंथर्स पार्टी ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया

पेट्रोल डीजल खाने पीने की आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर काबू पाने में केंद्र सरकार को नाकाम ठहराते हुए पैंथर्स पार्टी ने प्रदर्शन किया। पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार प्रेस क्लब जम्मू के बाहर सरकार विरोधी नारे लगाए और भाजपा का पुतला जलाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 05:25 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 05:25 PM (IST)
JKNPP: महंगाई के विरोध में पैंथर्स पार्टी ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया
सुबह प्रेस क्लब जम्मू के बाहर सरकार विरोधी नारे लगाए और भाजपा का पुतला जलाया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । पेट्रोल, डीजल, खाने पीने की आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर काबू पाने में केंद्र सरकार को नाकाम ठहराते हुए पैंथर्स पार्टी ने प्रदर्शन किया। पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आज बुधवार सुबह प्रेस क्लब जम्मू के बाहर सरकार विरोधी नारे लगाए और भाजपा का पुतला जलाया।

कार्यकर्ताओं ने बैनर लहराते हुए कहा कि डीजल 90 रुपये लीटर और पेट्रोल 100 रुपये लीटर के करीब पहुंच गया है। कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार आई है कमर तोड़ महंगाई लाई है, मोदी सरकार हाय हाय के नारे लगाए है। इस मौके पर पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने कहा कि पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं जबकि डीजल के दाम 90 रुपये प्रति लीटर के करीब पहुंच गए हैं।

पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी के अलावा अवश्य खाने पीने की वस्तुओं में भी वृद्धि हुई है। एलपीजी सिलेंडर का भाव नौ सौ रुपये के करीब पहुंच गया है। इससे आम लोग बहुत परेशान हैं। एक तरफ लोग कोरोना की चुनौती का सामना कर रहे हैं तो दूसरी तरफ महंगाई का। इस हालात में दिहाड़ीदार और समाज के गरीब तबके के लोग आखिर कहां जाएं। उन्होंने कहा कि खाद्य तेल का मूल्य 220 रूपये लीटर हो गया है।

कोरोना के बीच महंगाई बहुत बढ़ गई है और सरकार महंगाई पर काबू पाने में पूरी तरह से विफल रही है। सब्जियों, फलों के दाम भी बहुत बड़े हैं। सिर्फ गरीब लोगों का ही नहीं बल्कि मध्यम वर्ग का जीना मुश्किल हो गया है। पूरा मंत्री यशपाल कुंडल ने कहा कि पैंथर्स पार्टी अपने विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी और लोगों के बीच महंगाई के मुद्दे को ले जाएगी। उन्होंने कहा कि आम लोगों को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। कोरोना से कई लोग बेरोजगार हो गए है।

प्रदर्शनकारियों में राजेश पडगोत्रा, गगन प्रताप सिंह, खजूर सिंह, राजेश्वर सम्याल, मोहिंदर सिंह, विश्व सिंह, कुलवीर सिंह ,प्रह्लाद सिंह, वेद राज शर्मा, शंकर सिंह, रछपाल सिंह ,गुरजीत सिंह व अन्य शामिल थे। 

chat bot
आपका साथी