नगरोटा आतंकी हमले में लव कनेक्शन सामने आया!

ट्रक से मिला था पैकिंग में नया मोबाइल फोन पूछताछ में समीर से मिला सुराग दोस्त ने प्रेमिका के लिए मोबाइल फोन समीर के हाथ भेजा था -----------------

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 09 Feb 2020 10:31 AM (IST)
नगरोटा आतंकी हमले में लव कनेक्शन सामने आया!
नगरोटा आतंकी हमले में लव कनेक्शन सामने आया!

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बन टोल प्लाजा में हुए आतंकी हमले में 'लव कनेक्शन' भी सामने आ रहा है। ट्रक की तलाशी में सुरक्षाबलों को एक पैकिंग में मोबाइल फोन भी मिला है जिसे ट्रक चालक व ओवर ग्राउंड वर्कर समीर डार ने दोस्त की प्रेमिका को देना था।

मामले की जांच कर रही स्पेशल ऑपरेशन गु्रप (एसओजी) सूत्रों के मुताबिक समीर ने यह मोबाइल फोन उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में किसी युवती को सौंपना था। समीर को यह मोबाइल फोन उसे राजस्थान रह रहे दोस्त ने गर्ल फ्रेंड को देने के लिए सौंपा था। पूछताछ में समीर ने बताया कि जब वह राजस्थान के जोधपुर में अपने दोस्त से मिलने गया था तो उसने मुझे कहा कि अगर श्रीनगर जा रहे हो तो मेरा तोहफा मेरी महबूबा को दे देना। दोस्त ने मुझे पैकिंग में मोबाइल फोन दिया। समीर के दोस्त की महबूबा बारामूला में रह रही है। यह फोन भी समीर ने ट्रक में ही रखा था। इस सिलसिले में समीर के दोस्त से पूछताछ के लिए जांच टीम जोधपुर यह सच्चाई जानने गई कि क्या समीर झूठ तो नहीं बोल रहा है। दोस्त ने मोबाइल फोन समीर को सौंपने की बात स्वीकार की है। लेकिन उसने यह भी कहा कि उसे समीर के बारे में यह नही पता था कि वह 31 जनवरी को अपने साथ ट्रक में जैश ए मुहम्मद के पाकिस्तानी आतंकवादियों को भी अपने साथ ले जा रहा है। सुरक्षा बलों ने 31 जनवरी को बन टोल प्लाजा में जैश के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था, जबकि ट्रक ड्राइवर समेत 3 ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार किया था। सुरक्षा बलों ने ट्रक में छिपा कर रखे भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद किया था।

chat bot
आपका साथी