टैंकर की टक्कर में ऑटो चालक की मौत

शहर के बागे बहु इलाके में तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Thu, 17 May 2018 12:35 AM (IST) Updated:Sat, 19 May 2018 11:28 AM (IST)
टैंकर की टक्कर में ऑटो चालक की मौत
टैंकर की टक्कर में ऑटो चालक की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के बागे बहु इलाके में तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार देर शाम को उस समय हुआ, जब पंजाब निवासी राजौरी इन दिनों जम्मू में रह रहा था, ऑटो में सवार होकर बागे बाहु क्षेत्र से जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे एक टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर से ऑटो सड़क के बीचोबीच पलट गया।

हादसे में पंजाब  बुरी तरह से घायल हो गया और सड़क पर गिर पड़ा। राहगीरों ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस कर्मियों को दी। पुलिसकर्मियों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। प्राथमिक उपचार में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

जहर खाने से युवक की मौत जम्मू :

मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में जहरीला पदार्थ खाने से पच्चीस वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तम निवासी पंचेरी के रूप में हुई। उत्तम ¨सह को उल्टी दस्त की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसका पेट साफ कर दिया था लेकिन जहरीले पदार्थ से वह बच नहीं पाया। बुधवार देर रात को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उत्तम ¨सह की मौत की सूचना आरएसपुरा पुलिस दे दी गई। वीरवार को उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी