पुल तवी स्कूल हैंडबॉल के सेमीफाइनल में पहुंचा

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट हाई स्कूल पुल तवी ने सिटी चौक स्कूल को 10 गोल के अंतर से मात द

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 May 2018 07:09 PM (IST) Updated:Tue, 08 May 2018 07:09 PM (IST)
पुल तवी स्कूल हैंडबॉल 
के सेमीफाइनल में पहुंचा
पुल तवी स्कूल हैंडबॉल के सेमीफाइनल में पहुंचा

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट हाई स्कूल पुल तवी ने सिटी चौक स्कूल को 10 गोल के अंतर से मात देकर अंतर स्कूल जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर अंडर-17 आयुवर्ग के हैंडबॉल सेमीफाइनल में जगह बनाई।

युवा, सेवा एवं खेल विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले शास्त्री नगर स्थित डोगरा ग्राउंड में खेले गए। विभाग के संयुक्त निदेशक मदन लाल की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला खेल अधिकारी चंचल कौर ने किया। प्रतियोगिता में जम्मू जिला के 14 जोन से 457 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

लड़कों के वर्ग के अंडर-17 आयुवर्ग के मुकाबलों में गवर्नमेंट हाई स्कूल सिटी चौक ने सेंट पीटर्स हाई स्कूल बीसी रोड को 13-7 के तहत 6 गोल से हराया। आर्मी पब्लिक स्कूल दोमाना ने रेनबो स्कूल को 7 गोल और टैगोर मेमोरियल हायर सेकेंडरी स्कूल ने हेरिटेज स्कूल को 4 गोल से मात देकर जीत हासिल की। इसी आयुवर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में गवर्नमेंट हाई स्कूल पुल तवी ने गवर्नमेंट हाई स्कूल सिटी चौक को आसानी से 10 गोल के अंतर से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

लड़कों के वर्ग के अंडर-14 आयुवर्ग के मुकाबलों में हेरिटेजल स्कूल ने सेंट फ्रांसिस हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर को पांच गोल से परास्त किया। मंगलवार को हुए मुकाबलों में मुलख राज शर्मा, सन्नी डोगरा, अनिल डोगरा, विक्रम व गौरव खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी