इंस्पेक्टर सज्जाद कालीकट हीरोज के असिस्टेंट कोच बने

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस के वॉलीबॉल कोच इंस्पेक्टर सज्जाद को प्रो वॉलीबॉल ल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 02:28 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 02:28 AM (IST)
इंस्पेक्टर सज्जाद कालीकट हीरोज के असिस्टेंट कोच बने
इंस्पेक्टर सज्जाद कालीकट हीरोज के असिस्टेंट कोच बने

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस के वॉलीबॉल कोच इंस्पेक्टर सज्जाद को प्रो वॉलीबॉल लीग में भाग लेने वाली कालीकट हीरोज टीम को असिस्टेंट कोच बनाया गया है।

वॉलीबॉल एसोसिएशन ऑफ जेएंडके ने सज्जाद को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी है। पूर्व डीजीपी डॉ. एसवी वैद ने वर्ष 2016-17 में जम्मू-कश्मीर पुलिस का राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने वाले इंस्पेक्टर सज्जाद को प्रशस्ति पत्र सहित 5000 रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया था। सज्जाद इससे पहले कई राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर देश का मान बढ़ा चुके हैं।

कोच्चि में फरवरी में शुरू होने वाली प्रो वॉलीबॉल लीग में जम्मू-कश्मीर के एकमात्र अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी सकलेन तारिक को यु मुम्बा की ओर से खेलने का मौका मिला है। पुंछ के रहने वाले तारिक राज्य के पहले खिलाड़ी हैं जिनका चयन प्रो. वॉलीबॉल लीग में हुआ है जबकि इंस्पेक्टर सज्जाद प्रो वॉलीबॉल लीग में कालीकट हीरोज की टीम की तरफ से असिस्टेंट कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

इसी बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग ¨सह ने भी सज्जाद को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सज्जाद की देखरेख और अनुभव में कालीकट हीरोज की टीम प्रो वॉलीबॉल लीग में शानदार प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी