J&K BJP: अनुशासनहीनता के लिए कठुआ के 3 काउंसिलरों पर गिरी भाजपा की गाज, पार्टी ने वापस ली सभी जिम्मेदारियां

कठुआ में अपनी पार्टी के नगर परिषद में पार्टी के चुने हुए सदस्य के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले 3 काउंसिलरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भाजपा ने उनसे पार्टी की सभी जिम्मेदारियां वापस ले ली है। उनके खिलाफ इससे भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:31 PM (IST)
J&K BJP: अनुशासनहीनता के लिए कठुआ के 3 काउंसिलरों पर गिरी भाजपा की गाज, पार्टी ने वापस ली सभी जिम्मेदारियां
3 काउंसिलरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भाजपा ने उनसे पार्टी की सभी जिम्मेदारियां वापस ले ली है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । कठुआ में अपनी पार्टी के नगर परिषद में पार्टी के चुने हुए सदस्य के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले 3 काउंसिलरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भाजपा ने उनसे पार्टी की सभी जिम्मेदारियां वापस ले ली है। उनके खिलाफ इससे भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

अनुशासनहीनता के मामले में भाजपा ने कठुआ के काउंसिलर अनिरुद शर्मा, रविन्द्र पठानिया व पी बास के खिलाफ कार्रवाई कर स्पष्ट संकेत दिए कि अनुशासहीनता के मामलों को बर्दाश्त नही किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने मंगलवार को यह कार्रवाई तीन सदस्यीय अनुशासन कमेटी द्वारा दी गई रिपोर्ट पर की। अनिरुद शर्मा भाजपा के जिला प्रवक्ता थे तो रविन्द्र पठानिया स्वच्छ भारत अभियान के जिला प्रभारी थे। वहीं पी बास अनुसूचित जाति मोर्चा के कठुआ जिला के प्रधान थे।

भाजपा के इन 3 काउंसिलरों ने चार दिन के अंदर दिए गए कारण बताओ नोटिस का जवाब नही दिया था

मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी की अध्यक्षता वाली कमेटी ने गत दिनों प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना को रिपोर्ट सौंपकर भाजपा के 5 काउंसिलरों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के मामले में तीनों के खिलाफ कार्रवाई करने की पैरवी की थी। कमेटी के अन्य दो सदस्यों में स विरेन्द्रजीत सिंह व एनडी रजवाल शामिल हैं। भाजपा के इन 3 काउंसिलरों ने उन्हें चार दिन के अंदर दिए गए कारण बताओ नोटिस का जवाब नही दिया था।

कठुआ नगर परिषद में हाल ही में भाजपा के 5 काउंसिलरों ने अपनी ही पार्टी के सदस्य के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी थी। यह प्रस्ताव अनिरुद शर्मा, कर्ण सिंह, जोगिन्द्र पाल, रविन्द्र पठानिया व पी बास की ओर से लाया गया था। इस मामले में तीन काउंसिलरों पर पार्टी की गाज गिर गई।

chat bot
आपका साथी