Anantnag Encounter News: LeT आतंकी सज्जाद तांत्रे ने उत्तर प्रदेश के श्रमिकों पर किया था हमला; मारा गया

कश्मीर के अनंतनाग जिले के बीजबेहाड़ा में रविवार तड़के शुरू हुई मुठभेड़ में गोलीबारी के दौरान मारा गया लश्कर आतंकी सज्जाद तांत्रे गत 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के दो श्रमिकों पर हुए हमले में शामिल था। शनिवार देर रात को उसे पुलिस ने एक तलाशी अभियान के दौरान पकड़ा।

By vikas abrolEdited By: Publish:Sun, 20 Nov 2022 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Nov 2022 10:30 AM (IST)
Anantnag Encounter News: LeT आतंकी सज्जाद तांत्रे ने उत्तर प्रदेश के श्रमिकों पर किया था हमला; मारा गया
सज्जाद तांत्रे ने गत 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के दो श्रमिकों पर रक्खमोमिन इलाके में हमला किया था।

जम्मू, जागरण संवाददाता। कश्मीर के अनंतनाग जिले के बीजबेहाड़ा में रविवार तड़के शुरू हुई मुठभेड़ में गोलीबारी के दौरान मारा गया लश्कर आतंकी सज्जाद तांत्रे गत 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के दो श्रमिकों पर हुए हमले में शामिल था। शनिवार देर रात को उसे पुलिस ने एक तलाशी अभियान के दौरान पकड़ा था।

पुलिस ने जब कुलगाम के रहने वाले लश्कर आतंकी सज्जाद तांत्रे से कड़ी पूछताछ की तो उसने कबूला कि रक्खमोमिन इलाके में उत्तर प्रदेश के श्रमिकों पर जिन आतंकियों ने हमला किया था उसमें वह भी शामिल था। आज तड़के जब पुलिस और सुरक्षाबल आतंकी सज्जाद को उसके अन्य आतंकी साथियों को पकड़ने की खोजबीन में जुटे तो बीजबेहाड़ा में एक जगह पर छिपे आतंकियों ने तलाशी दल पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इसी दौरान तलाशी दल के साथ मौजूद आतंकी सज्जाद इस गोलीबारी में घायल हो गया। उसे तुरंत इलाज के लिए बीजबेहाड़ा के उप जिला अस्पताल में ले गए लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। हालांकि अभी भी क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है।

पुलिस के अनुसार, सज्जाद तांत्रे ने अपने आतंकी साथियों के साथ गत 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के दो श्रमिकों पर रक्खमोमिन इलाके में हमला किया था। इस हमले में घायल दो श्रमिकों में से एक छोटू प्रसाद की गत शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।सज्जाद तांत्रे पहले आतंकियों के लिए ओवरग्राउंड वर्कर के रूप में काम कर चुका है। वह आतंकियों की मदद करने के आरोप में जनसुरक्षा अधिनियम के तहत सजा भी काट चुका है। 

Later on, labourer namely Chota Prasad succumbed to injuries on 18/11/2022 at Hospital. Weapon of offence (Pistol) and vehicle used in terror crime were also recovered on his disclosure. Investigation is going on vigorously to arrest more terror associates of this module. (2/2)

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) November 20, 2022
chat bot
आपका साथी