Jammu: टैंकर की टक्कर में घोड़ा गाड़ी चालक की मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

नरवाल पुलिस मौके पर पहुंची और ताज अली को जीएमसी अस्पताल में लेकर पहुंची। प्राथमिक जांच में ही डाक्टरों ने ताज अली को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी नरवाल विकास जसरोटिया ने बताया कि पुलिस ने टैंकर चालक सुरेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 04:56 PM (IST)
Jammu: टैंकर की टक्कर में घोड़ा गाड़ी चालक की मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
घोड़ा गाड़ी चालक ताज अली की इस हादसे में मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता: नरवाल सब्जी मंडी के बाहर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार तेल ट्रैंकर ने उसके आगे घोड़ा गाड़ी में सवार उसके चालक को रौंद डाला। हादसे में घायल व्यक्ति की मौके पर हीं मौत हो गई। मामले में कार्रवाई करते हुए नरवाल पुलिस ने आरोपित टैंकर चालक को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

यह हादसा बुधवार दोपहर को नरवाल सब्जी मंडी की ओर जाने वाले मार्ग के बाहर हुआ। पनामा चौक से नरवाल चौकी की ओर घोड़ा गाड़ी लेकर जा रहे ताज अली निवासी करेनी तालाब जैसे ही रेलवे का ओवर हैड ब्रिज को पार कर नरवाल सब्जी मंडी की ओर जाने वाले मार्ग के बाहर पहुंचे तो इस दौरान उसके पीछे से तेज गति से आ रहे तेल टैंकर नंबर जेके02बीएन-3509 ने घोड़ा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि घोड़ा गाड़ी सड़क के बीचोबीच पलट गई और उसके सवार ताज अली हवा में उछल कर सड़क के बीचोबीच गिर पड़े। सड़क पर गिरते ही ताज अली को गंभीर चोटें आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही नरवाल पुलिस मौके पर पहुंची और ताज अली को जीएमसी अस्पताल में लेकर पहुंची। प्राथमिक जांच में ही डाक्टरों ने ताज अली को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी नरवाल विकास जसरोटिया ने बताया कि पुलिस ने टैंकर चालक सुरेंद्र सिंह निवासी माडल टाउन, गंग्याल को हिरासत में ले लिया हैं।

प्राथमिक जांच में टैंकर चालक की लापरवाही से हादसा होने की बात सामने आ रही हैं। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी