हेरोइन तस्करी के आरोप में कश्मीरी युवक काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में एक क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Mar 2018 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Mar 2018 03:00 AM (IST)
हेरोइन तस्करी के आरोप 
में कश्मीरी युवक काबू
हेरोइन तस्करी के आरोप में कश्मीरी युवक काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में एक कश्मीरी युवक को दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 40 ग्राम हेरोइन बरामद की। उनके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया।

युवक की पहचान मोहम्मद हुसैन वानी निवासी शोपिया, कश्मीर के रूप में हुई है। वह इन दिनों बाग-ए-बाहु में रहता है। ग्रीन बेल्ट इलाके में स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास एसडीपीओ रफीक मन्हास ने नाका लगाया था। इस दौरान एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा। युवक को पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकने की बजाए दूसरी ओर दौड़ने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भाग रहे युवक का पीछा कर उसे कुछ दूरी पर दबोच लिया। तलाशी लेने पर उससे मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुई। उसे पूछताछ के लिए सीधे थाने ले जाया गया। युवक से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

प्राथमिक जांच में युवक ने बताया कि नशे की खेप को वह कश्मीर से जम्मू लेकर आया था। मादक तस्करी के धंधे में उसके साथ कुछ और लोग शामिल हैं। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। फरार युवकों की तलाश में पुलिस ने बाग-ए-बाहु इलाके के एक घर में दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

chat bot
आपका साथी