सिदड़ा में मोटरसाइकिल सवार युवकों से हेरोइन बरामद, आरोपितों से पूछताछ कर रही पुलिस

आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन को बरामद किया। तीनों आरोपितों फयाज हुसैन निवासी रगूड़ा अंकित कौल निवासी जगटी कालोनी नगरोटा और संजय पंडित निवासी नगरोटा के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 12:02 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 12:02 PM (IST)
सिदड़ा में मोटरसाइकिल सवार युवकों से हेरोइन बरामद, आरोपितों से पूछताछ कर रही पुलिस
पुलिस कुछ और युवकों की तलाश कर रही है जो मादक तस्करी के इस धंधे में शामिल हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जिला पुलिस की खुफिया विंग डिस्ट्रक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) के जवानों ने सिदड़ा पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन को बरामद किया। तीनों आरोपितों फयाज हुसैन निवासी रगूड़ा, अंकित कौल निवासी जगटी कालोनी, नगरोटा और संजय पंडित निवासी नगरोटा के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि मादक पदार्थ हेरोइन को वे कहा से लेकर आए थे और किसे देने के लिए जा रहे थे। इस मामले में पुलिस कुछ और युवकों की तलाश कर रही है जो मादक तस्करी के इस धंधे में शामिल हैं। आरोपितों से बरामद हेरोइन को पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में भेज दिया है ताकि उसकी गुणवत्ता के बारे में पता चल पाए। डीएसबी के जवानों को सूचना मिली कि सिदड़ा में मादक पदार्थ हेरोइन को बेचने के लिए कुछ लोग आने वाले है। इस सूचना पर डीएसबी के जवानों ने सिदड़ा पुलिस के साथ नाका लगाया। इस दौरान तीन युवक वहां से एक मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीए-6203 को रुकने का इशारा किया। मोटरसाइकिल सवार युवकों ने नाके पर रुकने की बजाए वहां से भागने की कोशिश की।

चूंकि पुलिस कर्मियों को पुख्ता सूचना कि तीन युवक हेरोइन लेकर आने वाले है, इस लिए नाके पर पुलिस कर्मियों की संख्या ज्यादा थी। मोटरसाइकिल सवार वहां से भागने में कामयाब नहीं हो पाए। तीनों को रोकने के बाद उनकी तलाशी ली गई। युवकों के पास पैकेट बरामद हुए। पैकेट के अंदर मादक पदार्थ हेरोइन पड़ी थी। हेरोइन को जब्त कर तीनों युवकों को पूछताछ के लिए सिदड़ा पुलिस चौकी में लाया गया। उस मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया जिसमें तीनों युवक नशे की खेप को लेकर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी