Jammu : मोटरसाइकिल सवार युवकों से हेरोइन और डिजिटल कांटा बरामद

मादक पदार्थों की तस्करी की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने सतवारी-आरएसपूरा मार्ग के रानी बाग पुल पर नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रही बाइक को जांच के लिए रोका। नाके पर रुकने की बजाय बाइकसवार दोनों युवक गति को बढ़ा कर भागने लगे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 05:42 PM (IST)
Jammu : मोटरसाइकिल सवार युवकों से हेरोइन और डिजिटल कांटा बरामद
हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में शुक्रवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : सतवारी पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में शुक्रवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक मोटरसाइकिल से नशे की खेप को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने उनसे 25 ग्राम हेरोइन के साथ हेरोइन का वजन करने वाला एक छोटा कांटा भी बरामद किया। हेरोइन की तस्करी के आरोप में पकड़े गए आदित्य सिंह ऊर्फ दीपू सौहाजना का रहने वाला है और शेर अली निवासी मढ़ दोमाना का। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मादक पदार्थों की तस्करी की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने सतवारी-आरएसपूरा मार्ग के रानी बाग पुल पर नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रही बाइक जेके02सीएस-1739 को जांच के लिए रोका। नाके पर रुकने की बजाय बाइक सवार दोनों युवक गति को बढ़ा कर भागने लगे। नाके पर सतर्क जवानों ने मोटरसाइकिल सवारों को भागने का मौका नहीं दिया। दोनों को मोटरसाइकिल से उतार कर पुलिस कर्मियों ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से हेरोइन बरामद हुई। दोनों के पास से सामान का वजन करने वाली छोटी-सी डिजीटेल तराजू भी बरामद हुई।

दोनों युवकों को पूछताछ के लिए सतवारी पुलिस थाने में ले जाया गया। आरोपितों से पूछताछ जारी है कि वे नशे की इस खेप को कहा से लेकर आए थे और किसे बेचने के लिए जा रहे थे। आरोपितों ने अपने कुछ साथियों का नाम भी पुलिस को बताया है, जिनकी धर पकड़ के लिए पुलिस जुट गई है। नशे की तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवकों के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी है।

chat bot
आपका साथी