सांबा में निकाय निदेशक ने सुनीं पार्षदों की समस्याएं

सांबा नगर परिषद में निकाय निदेशक वीरजी हंगलू ने मंगलवार को पार्षदों की समस्याओं को सुना। इस अवसर पर पार्षदों ने कई सवाल उठाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 05:45 AM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 06:18 AM (IST)
सांबा में निकाय निदेशक ने सुनीं पार्षदों की समस्याएं
सांबा में निकाय निदेशक ने सुनीं पार्षदों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, सांबा : सांबा नगर परिषद में निकाय निदेशक वीरजी हंगलू ने मंगलवार को पार्षदों की समस्याओं को सुना। इस अवसर पर पार्षदों ने कई सवाल उठाए। पार्षद राज सिंह ने कहा कि जो भी नए क्षेत्र नगर परिषद में शामिल हुए हैं वहां पर साफ सफाई का कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि एक ओर कोरोना वायरस पूरे देश में फैला है और उसे लेकर कई कदम उठाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रों को सैनिटाइज करने की जरूरत है परन्तु नए क्षेत्रों में सैनिटाइज भी नहीं किया गया। वहीं नगर परिषद में सफाई कर्मियों की संख्या को बढ़ाने सहित अन्य कई मुद्दों को उठाया गया। इस अवसर पर नगर परिषद के चेयरमैन पवन कोहली ने बताया कि उन्हें जो समस्याएं पेश आ रही थीं उनको लेकर निदेशक को अवगत करवाया और उन्हें दूर करने को कहा। इस अवसर पर निदेशक ने कहा कि कोरोना वायरस के सिलसिले में ही वह सांबा में आए और पार्षदों से बैठक की। उन्होंने कहा कि कुछ यहां पर मसलें हैं और उन्हें दूर किया जाएगा। इस अवसर पर उपप्रधान कुमेर सिंह, पार्षद रवि खजुरिया, तारा चंद सहित अन्य पार्षद उपस्थित थे।

-------------

chat bot
आपका साथी