हर्षदेव सिंह ने कहा-उपराज्यपाल प्रशासनिक परिषद की बैठक में हल करें युवाओं के मुद्दे

भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए हर्षदेव सिंह ने कहा है कि इस पार्टी ने खोखले दावे करने में सभी को पीछे छोड़ दिया है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा नुकसान युवाओं को हुआ।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:32 PM (IST)
हर्षदेव सिंह ने कहा-उपराज्यपाल प्रशासनिक परिषद की बैठक में हल करें युवाओं के मुद्दे
हर्षदेव सिंह ने कहा-उपराज्यपाल प्रशासनिक परिषद की बैठक में हल करें युवाओं के मुद्दे

जम्मू, राज्य ब्यूरो। नेशनल पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने कहा है कि उपराज्यपाल जीसी मुर्मु छह जून को होने वाली प्रशासनिक परिषद की बैठक में जम्मू कश्मीर के बेरोजगारों युवाओं के मसलाें का समाधान करें।

वहीं कांट्रेक्ट, डेली रेटेड वर्करों को विभागों से निकाले जाने का मुद्दा उठाते हुए सिंह ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण से उपजे हालात में इन कर्मियों की सेवाओं को बहाल करे। कोरोना संक्रमण से उपजे हालात में कई परिवारों से किए गए इस भेदभाव को समाप्त करने की जरूरत है। सिंह वीरवार को जम्मू के गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए हर्षदेव सिंह ने कहा है कि इस पार्टी ने खोखले दावे करने में सभी को पीछे छोड़ दिया है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा नुकसान युवाओं को हुआ। अब प्रशासनिक परिषद न्याय करे। कोरोना से उपजे हालात में लोगों को नौकरी से न निकालने संबंधी घोषणाओं का हवाला देते हुए सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में एसआरओ 202 के तहत निकाले लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया। उन्होंने जोर दिया कि गत वर्ष कांट्रेक्ट पर लगाए गए लेक्चरारों की सेवाओं को जारी वित्त वर्ष में भी बहाल रखा जाए।

सिंह ने जोर दिया कि प्रशासनिक परिषद जम्मू कश्मीर के युवाओं को नौकरियों में अधिकतम आयुसीमा में 5 साल की छूट दी जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार के अवसर न होने के कारण कई युवा बिना रोजगार के ओवरेज हो रहे हैं। ऐसे में उन्हें छूट दी जाए। संवाददाता में हर्षदीप सिंह के साथ जम्मू जिला ग्रामीण के प्रधान सुरेंद्र चौहान भी मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी