कार पलटने से बच्ची की मौत, पांच घायल

मजालता के खून गांव में रविवार को एक कार सड़क पर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई जबकि बच्ची के ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। सभी खून गांव के ही रहने वाले बताए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 08:00 AM (IST)
कार पलटने से बच्ची की मौत, पांच घायल
कार पलटने से बच्ची की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, जम्मू : मजालता के खून गांव में रविवार को एक कार सड़क पर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि बच्ची के ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। सभी खून गांव के ही रहने वाले बताए गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जीएसमी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खून गांव से परिवार के लोग कार में सवार होकर निकले ही थे कि कुछ दूरी पर उनकी कार पलट गई। हादसे में 12 वर्षीय नेहा देवी पुत्री बलवंत सिंह की मौत हो गई, जबकि नेहा के पिता 50 वर्षीय बलवंत सिंह, माता 35 वर्षीय सुषमा देवी, 14 वर्षीय बहन शिवानी देवी के अलावा परिवार के अन्य सदस्य सुरेंद्र सिंह व उनकी पत्‍‌नी रेवा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने सभी को कार से बाहर निकालकर जीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने नेहा को मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू: सतवारी के लोअर गाडीगढ़ इलाके में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। शव को पुलिस ने जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। देर रात तक मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने मृतक की आयु 45 वर्ष के करीब बताई है। बाइक को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी