Cluster University Jammu: जीजीएम साइंस कालेज महिला और एमएएम कालेज पुरुष वर्ग में बास्केटबाल के चैंपियन बने

एमए स्टेडियम के बास्केटबाल कोर्ट में खेेले गए पुरुष वर्ग के फाइनल में एमएएम कालेज टीम ने जीजीएम साइंस कालेज की टीम को एक जोरदार मुकाबले में 24-21 से पराजित किया।विजेता टीम की ओरसे पुनीत ने 12 अंक अर्जित किए जबकि सांइस कालेज के मन्यबीर ने 10 अंक अर्जित किए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:40 PM (IST)
Cluster University Jammu: जीजीएम साइंस कालेज महिला और एमएएम कालेज पुरुष वर्ग में बास्केटबाल के चैंपियन बने
। कैंप के प्रदर्शन के आधार पर ही क्लस्टर यूनिवर्सिटी की टीम का चयन किया जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : क्लस्टर यूनिवर्सिटी जम्मू अंतर कालेज बास्केटबाल प्रतियोगिता में जीजीएम साइंस कालेज की महिलाओं ने जबकि एमएएम कालेज कॉलेज की पुरुष टीम ने अंतर कालेज बास्केटबाल चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया।

एमए स्टेडियम के बास्केटबाल कोर्ट में खेेले गए पुरुष वर्ग के फाइनल में एमएएम कालेज टीम ने जीजीएम साइंस कालेज की टीम को एक जोरदार मुकाबले में 24-21 से पराजित किया।विजेता टीम की ओरसे पुनीत ने 12 अंक अर्जित किए जबकि सांइस कालेज के मन्यबीर ने 10 अंक अर्जित किए। महिला वर्ग के फाइनल में जीजीएम साइंस कालेज की टीम ने एसपीएमआर कालेज ऑफ कामर्स की टीम को एक तरफा मुकाबले में 25-04 से पराजित किया।

प्रतियोगिता का आयोजन स्पोर्ट्स कोआडिनेटर क्लसटर यूनिवर्सिटी जम्मू फिजिकल डायरेक्टर जीजीएम साइंस कालेज जम्मू डा. विनोद बख्शी की देखरेख में किया गया। डा. बख्शी ने कहा कि बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अंतर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता से पहले एक शिविर लगाया जाएगा। कैंप के प्रदर्शन के आधार पर ही क्लस्टर यूनिवर्सिटी की टीम का चयन किया जाएगा।

समापन समारोह पर संभागीय खेल अधिकारी जम्मू कश्मीर खेल परिषद अशोक सिंह मुख्य अतिथि थे।उन्होंने खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया।उन्होंने फाइनल में खेलने वाली टीमों की सराहना करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है।सभी को चाहिए कि वह आगे नियमित अभ्यास करें। कोई खिलाड़ी एमए स्टेडियम में आ कर अभ्यास कर सकता है। आज के समय में खेलों का महत्व किसी से छिपा नहीं है। हर व्यक्ति को कोशिश करनी चाहिए कि मैदान में कुछ समय जरूर बिताया जाए।

प्रो. रुबीना यास्मीन, प्रो. शापिया शमीम भट्टी, प्रो. सीमा कुमारी, एजाज मलिक, भौतिक निदेशक एसपीएमआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स नीनू साहनी, भौतिक निदेशक एमएएम कॉलेज जम्मू डा. रूपाली सलाथिया, भौतिक निदेशक जीसीडब्ल्यू गांधी नगर कॉलेज और कई वरिष्ठ खिलाड़ी इस मौके पर मौजूद थे।मैच का संचालन अमनजोत सिंह, जसकीरत सिंह, सचिन, परवीन, अभिनव शर्मा, सुषमा जम्मवाल, गुरदीप सिंह ने किया। 

chat bot
आपका साथी