फुटबॉल के ट्रॉयल 22 फरवरी से होंगे

जिला फुटबॉल एसोसिएशन अंडर-15 और अंडर 14 आयुवर्ग की फुटबॉल टीम के चयन के लिए 22 फरवरी को ट्रायल होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 06:29 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:29 AM (IST)
फुटबॉल के ट्रॉयल 22 फरवरी से होंगे
फुटबॉल के ट्रॉयल 22 फरवरी से होंगे

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू जिला फुटबॉल एसोसिएशन अंडर-15 और अंडर-14 आयुवर्ग की फुटबॉल टीम के चयन हेतु 22 फरवरी को ट्रॉयल का आयोजन कर रही है।

जीजीएम साइंस कॉलेज के मैदान में 22 फरवरी और 23 फरवरी को दो दिवसीय ट्रॉयल ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के चयनकर्ताओं द्वारा आयोजित किए जाएंगे जबकि डीएफए श्रीनगर द्वारा 24 फरवरी को कश्मीर संभाग में ट्रॉयल होंगे। इच्छुक खिलाड़ी अपने असली आयु प्रमाण पत्र और आधार कार्ड सहित संपर्क कर भाग ले सकते हैं।

--------------------

टाई ब्रेकर से सेमीफाइनल में पहुंची जेकेएसपीडीसी इलेवन

फोटो नंबर-47 सहित।

जागरण संवाददाता, जम्मू: जम्मू-कश्मीर स्टेट पॉवर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (जेकेएसपीडीसी) इलेवन ने डीएफए श्रीनगर को टाई ब्रेकर में मात देकर स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई।

जीजीएम साइंस कॉलेज मैदान में वीरवार को 27वीं फुटबॉल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर वाला मुकाबला हुआ लेकिन फिनिशिग सही न होने के कारण कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। अंत में मैच का फैसला टाई ब्रेकर से हुआ। इसमें जेकेएसपीडीसी इलेवन ने प्रतिद्वंद्वी टीम को परास्त कर निर्णायक दौर में प्रवेश पाया।

-----------------------------

जीडीसी अखनूर ने वॉलीबॉल का खिताब जीता

जागरण संवाददाता, जम्मू: गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज अखनूर ने इंटर कॉलेज स्पोटर्स फेस्टिवल में भाग लेकर वॉलीबॉल ट्रॉफी जीती।

जीडीसी अखनूर ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सांबा को एसपीएमआर कॉलेज ऑफ कामर्स के मैदान में खेले गए निर्णायक मुकाबले में 25-19 और 25-14 से हराकर बाजी मारी। अंत में मेजबान कॉलेज के प्रिसिपल प्रो. आरएस जम्वाल ने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया।

----------------------------

जम्मू-कश्मीर पुलिस के इरफान ने नेशनल सैंबो में जीता स्वर्ण

जागरण संवाददाता, जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस के इरफान ने महाराष्ट्र के पुणे में संपन्न हुई 10वीं नेशनल सैम्बे प्रतियोगिता में भाग लेकर स्वर्ण पदक जीता। पुणे बालेवाड़ी स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में देशभर के विभिन्न राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इरफान सहित जम्मू-कश्मीर पुलिस के फैसल मकबूल, ओवेस अहमद और इशफाक अहमद भी कांस्य पदक जीतने में कामयाब रहे थे।

chat bot
आपका साथी