Shopian Encounter: शोपियां के द्राच में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, दोनों ओर से फायरिंग जारी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल यानी बुधवार को कश्मीर के बारामुला में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। कश्मीर में गिनती के बचे हुए आतंकी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के उद्देश्य से नापाक हरकत को अंजाम देने में जुटे हैं।

By vikas abrolEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2022 08:37 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 08:37 PM (IST)
Shopian Encounter: शोपियां के द्राच में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, दोनों ओर से फायरिंग जारी
शोपियां के द्राच इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के उपरांत सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया।

जम्मू, जेएनएन। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल यानी बुधवार को कश्मीर के बारामुला में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। ऐसे में पहले से ही कश्मीर हाई अलर्ट पर है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात हैं लेेकिन कश्मीर में गिनती के बचे हुए आतंकी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के उद्देश्य से नापाक हरकत को अंजाम देने में जुटे हैं। ऐसे में शोपियां के द्राच इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के उपरांत सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया।इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी कर ली है, दोनों ओर से फायरिंग जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

कश्मीर जोन पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया कि शोपियां के द्राच इलाके में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। जल्द ही आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा।

#Encounter has started at Drach area in #Shopian. Police and security forces are on the job. Further details shall follow.@JmuKmrPolice

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) October 4, 2022

यहां यह बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गत सोमवार शाम से प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। हालांकि उनके दौरे से पहले पूरा प्रदेश हाई अलर्ट पर है।मंगलवार को अमित शाह ने राजौरी में रैली को संबोधित करने से पहले माता वैष्णो देवी के दर्शन किए। मंगलवार शाम को जम्मू के कन्वेंशन सेंटर में 2200 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का ई-उद्घाटन एवं नींव पत्थर रखा। अमित शाह अब बुधवार को कश्मीर संभाग के बारामुला में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी