बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

??? ???? ?? ???? ??????? ????? ????? ?? ??????????????? ?? ???? ???? ?? ???? ?? ????? ????? ?? ?????????? ?? ????? ?? ?????? ?? ?????? ???? ?? ??? ???? -??? ???? ?? ???? ??????? ????? ????? ?? ??????????????? ?? ???? ???? ?? ???? ?? ????? ????? ?? ?????????? ?? ????? ?? ?????? ?? ?????? ???? ?? ??? ???? -??? ???? ?? ???? ??????? ????? ????? ?? ??????????????? ?? ???? ???? ?? ???? ?? ????? ????? ?? ?????????? ?? ????? ?? ?????? ?? ?????? ???? ?? ??? ???? -

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 02:18 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 07:01 AM (IST)
बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन
बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, ज्यौड़ियां : कस्बे के लोगों ने बिजली विभाग कार्यालय में जाकर धरना-प्रदर्शन किया और प्रशासन व बिजली विभाग के एईई के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह से विभाग की लापरवाही की वजह से कस्बे में बिजली ठीक ढंग से नहीं आ रही है। हर आधे घंटे बाद पांच मिनट के लिए आती है। विभाग के एईई से समस्या के समाधान के लिए कहने पर वह बहाने बनाकर बात को टाल देते हैं।

प्रदर्शनकारी एवी भारती, संजू चौधरी, बोबी कुमार, ओंकार नाथ, सुरेश शर्मा, पीडी शर्मा ने बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए कहा कि पिछले एक माह से लोग बिजली की समस्या से परेशान हैं। लोगों ने बताया कि जब भी बिजली बंद होती है तो अधिकारियों से पूछने पर वे कहते हैं कि 33 केवी में फाल्ट है और कर्मचारियों से पूछने पर कहते हैं कि जैंपर खराब है। पिछले एक माह से हम यही सुन रहे हैं। न तो बिजली विभाग ने 33 केवी लाइन का फाल्ट ठीक किया और न ही इनसे जैंपर ठीक हुआ। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी ठीक ढंग से अपना काम करते तो हमें यूं ही अपना काम छोड़ कर बिजली विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन न करना पड़ता। चौकी प्रभारी सुदेश शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को शांत किया और मौके पर बिजली विभाग के अधिकारियों को बिजली की समस्या का समाधान करने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी