Jammu Kashmir: पीडीपी के पूर्व विधायक के घरों पर ED के छापे, 28 लाख जब्त

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने श्रीनगर और दिल्ली में पीडीपी के पूर्व विधायक अंजुम फाजली के घरों में छापा मारे। 28 लाख से अधिक की नकदी जब्त की है। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के नजदीकी अंजुम पर मनी लॉॄडग में जम्मू कश्मीर बैंक के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

By VikasEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 07:27 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 07:27 AM (IST)
Jammu Kashmir: पीडीपी के पूर्व विधायक के घरों पर ED के छापे, 28 लाख जब्त
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने श्रीनगर और दिल्ली में पीडीपी के पूर्व विधायक अंजुम फाजली के घरों में छापा मारे।

जम्मू , राज्य ब्यूरो : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने श्रीनगर और दिल्ली में पीडीपी के पूर्व विधायक अंजुम फाजली के घरों में छापा मारे। वहां से 28 लाख से अधिक की नकदी जब्त की है। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के नजदीकी अंजुम पर मनी लॉॄडग मामले में जम्मू कश्मीर बैंक के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

अधिकारियों के श्रीनगर में फाजली के घर से 21,38200 रुपये और दिल्ली से 6,62500 रुपये जब्त किए। ईडी ने फाजली के श्रीनगर आवास से 6729490 रुपये की एफडीआर भी जब्त की है। मनी लॉॄडग एक्ट के विभिन्न प्रावधानों के तहत फाजली की भूमिका की जांच की जा रही है। इससे पहले ईडी कई कश्मीरी नेताओं और उद्योगपतियों के यहां छापे मार चुकी है। वहीं पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारे नेताओं पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाकर फंसाया जाता है। अंजुम फाजली के घरों पर छापा मारा जाना निंदनीय है।

chat bot
आपका साथी