सड़क निर्माण उद्घाटन पर भिड़ी पीडीपी-भाजपा

???? ??????? ????? ?? ???? ???????? ?? ????? ??? ?????? ????? ????? ???? ?????? ???? ?????? ?? ??????? ??????????? ?????? ?? ???? ??? ??? ???? ??? ????? ?????? ??? ??-?? ??-?? ??? ?? ??? ??????? ?? ?? ?????? ????? ??? ??? ???-???? ???? ????? ?? ??????? ??? ?? ??? ??? ????? ?????? ?? ????? ???? ??????? ????? ?? ??????? ????? ????? ?? ?????? ?????? ?????? ?? ????? ??

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 02:13 AM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 06:18 AM (IST)
सड़क निर्माण उद्घाटन पर भिड़ी पीडीपी-भाजपा
सड़क निर्माण उद्घाटन पर भिड़ी पीडीपी-भाजपा

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य को लेकर शुक्रवार को पूर्व में गठबंधन सरकार बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में तू-तू, मै-मै हुई और बात हाथापाई तक भी पहुंची लेकिन बाद में बीच-बचाव करके मामले को सुलझाया गया और अंत में दोनों पक्षों ने मिलकर सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

भाजपा के एमएलसी विक्रम रंधावा और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री कविद्र गुप्ता शुक्रवार को कुंजवानी के निकट सड़क पर तारकोल डालने के कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस पूरे क्षेत्र में करीब डेढ़ दशक बाद सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू होने जा रहा था। करीब साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये के इस प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने के लिए जैसे ही दोनों भाजपा नेता मौके पर पहुंचे तो वहां पीडीपी नेता चौधरी हुसैन अली वफा के बेटों ने हंगामा खड़ा कर दिया। उनका दावा था कि इस प्रोजेक्ट के लिए वह राशि मंजूर करवाकर लाए हैं, लिहाजा भाजपा नेताओं को इसका उद्घाटन करने का कोई अधिकार नहीं। वहीं दूसरी तरफ एमएलसी विक्रम रंधावा ने मौके पर बताया कि किस तरह उन्होंने व कविद्र गुप्ता ने क्षेत्र की सड़कों को पक्का करवाने के लिए पत्र लिखे और मंजूरी दिलाई। उद्घाटन को लेकर दोनों पक्षों में धक्कामुक्की भी हुई लेकिन बाद में पीडीपी नेता चौधरी हुसैन अली वफा ने स्वयं आगे आकर मामले को सुलझाया। उन्होंने अपने बेटों को शांत करने के साथ भाजपा नेताओं से भी बातचीत की। उधर विक्रम, रंधावा व कविद्र सिंह ने भी प्रोजेक्ट शुरू करने को महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा कि वे किसी तरह का श्रेय लेने नहीं पहुंचे और उनका एकमात्र उद्देश्य क्षेत्रीय लोगों को बेहतर सड़क संपर्क उपलब्ध करवाना है। बाद में रंधावा, कविद्र गुप्ता व वफा ने मिलकर क्षेत्र की सड़कों पर तारकोल डालने के कार्य का उद्घाटन किया।

chat bot
आपका साथी