शिव नगर में वॉक-वे का काम शुरू कराया

जागरण संवाददाता, जम्मू : मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने लोगों को बेहतर विकास और नागरिक सुविधाएं प्रदान करन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 07:44 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 07:44 AM (IST)
शिव नगर में वॉक-वे का काम शुरू कराया
शिव नगर में वॉक-वे का काम शुरू कराया

जागरण संवाददाता, जम्मू : मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने लोगों को बेहतर विकास और नागरिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपना अभियान जारी रखते हुए वीरवार को राजपुरा, शिव नगर और आसपास के इलाकों का दौरा किया। उन्होंने वार्ड नंबर 33 में शांति घाट, शिव नगर में वॉक-वे का काम शुरू किया। यह कार्य 5.25 लाख रुपये की लागत से पूरा होगा। इससे क्षेत्र वासियों की लंबित मांग पूरी हो जाएगी।

उन्होंने वार्ड नंबर 29 के शक्ति नगर में गली और नाली के निर्माण कार्य भी शुरू करवाए। यह काम 5 लाख रुपये के अनुमान की लागत से पूरा होगा। उन्होंने निगम की इंजीनियरिग विग को स्कूल जाने वाले बच्चों के साथ बूढ़े व्यक्तियों की परेशानियों को कम करने के लिए अन्य विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी, भाजपा मंडल प्रधान केशव चोपड़ा, अयोध्या गुप्ता, कर्ण शर्मा, वेद शर्मा, बलवान सिंह, सतपाल खजूरिया, साहिल शर्मा उनके साथ थे।

इसके बाद मेयर ने वार्ड नंबर 4 में कालीजनी इलाके में 10 लाख रुपये की लागत से नाली व गली का निर्माण शुरू करवाया। इस मौके पर कॉरपोरेटर सुनीता कौल, ज्योति देवी, राजू, मीनाक्षी, चंचला, परवीन, अंजलि, साहिल आदि मौजूद थे। मेयर ने लोगों से अपील की कि शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए आगे आएं और नगर निगम का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि लोग पॉलीथिन का इस्तेमाल बंद करें और घरों से ही थैले लेकर खरीदारी के लिए निकलें। कॉरपोरेटर सुनीता कौल ने भी वार्ड वासियों की अन्य समस्याओं को मेयर से उठाते हुए समाधान पर जोर दिया।

chat bot
आपका साथी