Jammu: किराना की दुकान पर देसी शराब बेचने वाला गिरफ्तार

किराना की दुकान पर चोरी छुपे देसी शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दुकानदार के पास से पुलिस ने देसी शराब के 51 क्वार्टर बरामद हुए। आरोपित परमजीत सिंह निवासी घाेमनासा के विरुद्ध दोमाना पुलिस थाने में मामले दर्ज कर लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 12:29 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 12:29 PM (IST)
Jammu: किराना की दुकान पर देसी शराब बेचने वाला गिरफ्तार
आरोपित परमजीत सिंह निवासी घाे मनासा के विरुद्ध दोमाना पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । किराना की दुकान पर चोरी छुपे देसी शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दुकानदार के पास से पुलिस ने देसी शराब के 51 क्वार्टर बरामद हुए। आरोपित परमजीत सिंह निवासी घाे मनासा के विरुद्ध दोमाना पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया।

पौनीचक्क पुलिस ने भगतपुर इलाके में पुलिस कर्मियों ने नाका लगाया। इस दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को जांच के लिए रोका। व्यक्ति की तलाशी के दौरान उसके पास से देसी शराब बरामद हुई। उसे पूछताछ के लिए सीधे पौनीचक्क पुलिस चौकी में ले जाया गया। आरोपित के पास से कुल 51 देसी शराब के क्वार्टर बरामद किए गए। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह क्वार्टरों को दुकान पर बेचने के लिए ले जा रहा था। उसके विरुद्ध एक्साइज एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि इस बात का पता लगाया जा कि आरोपित शराब के क्वार्टर को कहा से लेकर आया था।

वहीं, जिला ऊधमपुर के चिन्नैनी के शुद्धमहादेव इलाके में पुलिस ने जंगल में दबिश देकर वहां बनाई जा रही देसी शराब (लहन) को नष्ट कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपित जंगल में शराब बना रहा स्थानीय लोगों को शराब बेचने का काम करता था। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। मामले में फरार आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय लोगों से सहयोग मांगा है।

chat bot
आपका साथी