टिप्पर की टक्कर में बुजुर्ग की मौत

तेज रफ्तार टिप्पर की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 01:42 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 06:22 AM (IST)
टिप्पर की टक्कर में बुजुर्ग की मौत
टिप्पर की टक्कर में बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : सतवारी में तेज रफ्तार टिप्पर की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान 73 वर्षीय जगबीर सिंह पुत्र नानक चंद निवासी रैना कॉलोनी के रूप में हुई है।

बुजुर्ग सुबह सड़क किनारे चल रहा था कि उन्हें वहां से गुजर रहे एक टिप्पर ने चपेट में ले लिया। हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया और उन्हें उपचार के लिए जीएमसी लाया लेकिन वहां पर डाक्टरों ने बुजुर्ग को मृत लाया घोषित कर दिया। बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

----

सड़क किनारे मिला शव

जागरण संवाददाता, जम्मू : बड़ी ब्राह्मणा के बस्सी इलाके में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा मिला। मृतक की पहचान 42 वर्षीय सोहन लाल पुत्र बाबू राम निवासी बस्सी के रूप में हुई है।

सोहन लाल सोमवार को सड़क किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला तो उसे पुलिस की मदद से जीएमसी में पहुंचाया गया। जीएमसी में जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने सोहन के शव का पोस्टमार्टम करवा उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी