मोटरसाइकिल से श्रद्धालु साथी का शव ले जा रहे युवकों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : चंद्रकोट पुलिस ने मोटरसाइकिल पर मृत व्यक्ति को ले जा रहे पंजाब

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 11:01 PM (IST)
मोटरसाइकिल से श्रद्धालु साथी का शव ले जा रहे युवकों को पकड़ा
मोटरसाइकिल से श्रद्धालु साथी का शव ले जा रहे युवकों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : चंद्रकोट पुलिस ने मोटरसाइकिल पर मृत व्यक्ति को ले जा रहे पंजाब के अमरनाथ श्रद्धालुओं को नाशरी में काबू किया है। पुलिस ने शव का रामबन जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को रामबन बुला कर सौंपा।

पुलिस ने रविवार रात श्रीनगर से जम्मू की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल पर बीच में बैठे व्यक्ति को अचेत हालत में देख कर रोका। जांच करने पर पुलिस ने पाया कि उसकी नब्ज और सांस नहीं चल रही। उसे रामबन अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाने के साथ मृतक के परिजनों को सूचित कर बुलाया। मृतक की पहचान 20 वर्षीय बलकार ¨सह निवासी भिखी¨वड, तरनतारन पंजाब के रूप में बताई गई है।

मृतक को ले जा रहे उसके साथ मौजूद दो लोगों में एक मृतक का दोस्त व एक रिश्तेदार हैं। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह तीनों बाबा बर्फानी के दर्शन करने के लिए गए थे। दर्शन करने के बाद वह रविवार ढाई बजे पहलगाम से निकले थे। अनंतनाग के पास बलकार की मौत हो गई। बलकार ने जम्मू के लिए रवाना होने से पहले उनको बताया कि उसे कुछ असुविधा हो रही है।

एसएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला हृदयघात के कारण हुई मौत का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पूरी होने पर कारण स्पष्ट हो सकेंगे। परिजनों के आने के बाद शव को उनको सौंप दिया गया। इसके साथ ही प्राकृतिक मौत के कारण शव ले जा रहे दोनों युवकों को भी छोड़ दिया है। शव ले जाने के लिए प्रशासन की मदद से एंबुलेंस उपलब्ध कराने के साथ हर संभव सहयोग किया गया।

chat bot
आपका साथी