कश्मीर में भी महंगाई व बढ़ती बेरोजगारी को भुनाएगी कांग्रेस

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में कांग्रेस महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दे को भुनाने में जुट गई है। कांग्रेस की जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल ने जम्मू की तरह कश्मीर में भी मुद्दों को लोगों के बीच ले जाने के लिए पार्टी नेताओं को सक्रिय होकर काम करने को कहा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:33 AM (IST)
कश्मीर में भी महंगाई व बढ़ती बेरोजगारी को भुनाएगी कांग्रेस
कांग्रेस की प्रभारी पाटिल ने श्रीनगर में प्रदेश प्रधान जीए मीर के साथ अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे को भुनाने में जुट गई है। कांग्रेस की जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल ने जम्मू की तरह कश्मीर में भी इन मुद्दों को लोगों के बीच ले जाने के लिए पार्टी नेताओं को सक्रिय होकर काम करने को कहा। जम्मू कश्मीर के पांच दिवसीय दौरे पर आई कांग्रेस की प्रभारी पाटिल ने श्रीनगर में प्रदेश प्रधान जीए मीर के साथ अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।

देश में पेट्रोल, डीजल के दाम में भारी बढ़ोतरी, खाने-पीने की वस्तुओं के दाम में वृद्धि हो रही है

बैठक में तारिक हमीद करा, पीरजादा मोहम्मद सईद, ताज मोहिद्दीन, हाजी अब्दुल रशीद, बशीर अहमद मागरे, मोहम्मद मुजफ्फर पर्रे, खेमलता वाखलू, गुलजार अहमद वानी व अन्य शामिल हुए। रजनी पाटिल ने कहा कि हमें अपनी राजनीतिक गतिविधियां बढ़ाने के लिए रोडमैप बनाना है। हमारा रोडमैप इस समय जनहित के मुद्दों पर आधारित होना चाहिए। इस समय देश में पेट्रोल, डीजल के दाम में भारी बढ़ोतरी, खाने-पीने की वस्तुओं के दाम में वृद्धि हो रही है। बेरोजगारी से युवा परेशान हैं। जम्मू कश्मीर में परिसीमन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कांग्रेस का यह मुद्दा है कि जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल किया जाए। हमें अन्य मुद्दों को भी साथ लेकर चलना है।

महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस के देशव्यापी आंदोलन के तहत दस दिन तक जम्मू कश्मीर में विरोध प्रदर्शन किए

प्रदेश प्रधान जीए मीर ने कहा कि महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस के देशव्यापी आंदोलन के तहत दस दिन तक जम्मू कश्मीर में विरोध प्रदर्शन किए गए। हम देश के ज्वलंत मुद्दों को लोगों के बीच लेकर जा रहे है। पार्टी की गतिविधियों को तेज किया जा रहा है। उन्होंने जम्मू कश्मीर के राजनीतिक हालात, संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी