कांग्रेस की बढ़त पर जम्मू में शुरू हुआ जश्न, बांटी मिठाइयां

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी में एक तरफ जहां राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए तो दूसरी तरफ मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 04:30 PM (IST)
कांग्रेस की बढ़त पर जम्मू में शुरू हुआ जश्न, बांटी मिठाइयां
कांग्रेस की बढ़त पर जम्मू में शुरू हुआ जश्न, बांटी मिठाइयां

जम्मू, जेएनएन। तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में दो राज्यों राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ होने और मध्य प्रदेश में कांटे की टक्कर होने की खुशी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय शहीदी चौक में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं और मिठाइयां बांटी जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी में एक तरफ जहां राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए तो दूसरी तरफ मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की।

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर ढोल की थाप पर कांग्रेस कार्यकर्ता झूमे और आने-जाने वाले लोगों में मिठाइयां बांटी। आतिशबाजी भी की गई। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन भल्ला ने कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद देते हुए कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भारी जीत हो रही है। मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोग तबदीली चाहते हैं और भाजपा के झूठे वायदों का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भी कांग्रेस वापसी करेगी और अगले संसदीय चुनाव में देश में कांग्रेस सरकार बनाएगी। कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और जम्मू-कश्मीर के तीनों क्षेत्रों के बराबर विकास में यकीन रखती है।

chat bot
आपका साथी