क्रिसमस टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता 24 दिसंबर से शुरू होगी, विजेता टीम को मिलेंगे 30 हजार रुपए

जम्मू-कश्मीर की महिला वर्ग की सीनियर नेशनल हैंडबॉल टीम चयनित कर ली गई है। टीम नई दिल्ली में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को रवाना हुई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 21 Dec 2019 06:13 PM (IST) Updated:Sat, 21 Dec 2019 06:13 PM (IST)
क्रिसमस टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता 24 दिसंबर से शुरू होगी, विजेता टीम को मिलेंगे 30 हजार रुपए
क्रिसमस टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता 24 दिसंबर से शुरू होगी, विजेता टीम को मिलेंगे 30 हजार रुपए

जम्मू, जागरण संवाददाता। क्रिश्चियन स्पोटर्स आर्गेनाइजेशन, क्रिश्चियन फैलोशिप ट्रस्ट के सहयेाग से 24 दिसंबर को क्रिसमस टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। क्रिश्चियन स्पोटर्स आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष फादर कुरियाकोस ने बताया कि परेड ग्राउंड में स्वस्थ रहो, नशों से दूर रहो के स्लोगान से आयोजित प्रतियोगिता में युवाओं से बढ़चढ़कर भाग लेने की अपील की गई है ताकि वे बुरी संगत से दूर रह सकें।

खेल ही एक एेसा माध्यम से जिससे युवाओं को व्यस्त रखकर एक बेहतर और स्वस्थ समाज की नींव रखी जा सकती है। प्रतियोगिता के शानदार आयोजन हेतु आयोजक कमेटी बनाई गई है। इसमें राजेश गिल, आसिफ गिल, डेविड मट्टू, इडविन खोखर, गरिफन गिल, विजय सबरवाल, हर्ष नायर, सन्नी गिल, विक्टर सोत्रा, केवल सोत्रा और जस्टिना विक्टर को शामिल किया गया है।

प्रतियोगिता में कुल 20 टीम भाग लेंगी। प्रतियोगिता का खिताब जीतने वाली टीम को इनमा में 30 हजार रुपए की राशि सहित ट्रॉफी और प्रत्येक खिलाड़ी को इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने की इच्छुक टीम रविवार तक अपनी एंट्रियां जमा करवा सकती हैं।

जम्मू-कश्मीर की सीनियर नेशनल हैंडबाॅल टीम दिल्ली रवाना

जम्मू-कश्मीर की महिला वर्ग की सीनियर नेशनल हैंडबॉल टीम चयनित कर ली गई है। टीम नई दिल्ली में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को रवाना हुई। जम्मू-कश्मीर हैंडबॉल एसोसिएशन के महासचिव अश्विनी कुमार रैना ने बताया कि महिला वर्ग की 48वीं सीनियर नेशनल हैंडबाॅल प्रतियोगिता नई दिल्ली में 22 दिसंबर से शुरू होकर 27 दिसंबर को संपन्न होगी। इसमें देशभर के विभिन्न राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों की टीम भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की टीम भाग लेगी।

टीम में पूनम कुमारी, ऋचा मांडला, शिवानी वर्मा, सुलेखा कुंडल, सानया वर्मा, कशिश बढू़, केसर शर्मा, हर्षिता जैन, अनन्या शर्मा, आरुषि शर्मा, इशदीप कौर, प्रिया शर्मा, रमनप्रीत कौर, सपना, दमनीक कौर और रोबिंद्र कौर को चुना गया है। टीम के साथ विनय शर्मा कोच के रूप में रवाना हुए। इससे पहले जम्मू-कश्मीर स्टेट स्पोटर्स काउंसिल द्वारा टीम की स्क्रीनिंग हुई। इसमें जेएंडके स्टेट स्पोटर्स काउंसिल के संभागीय खेल अधिकारी रवि सिंह, हॉकी कोच दलविन्द्र मेहता, जेएंडके हैंडबॉल एसोसिएशन के महासचिव अश्विनी कुमार रैना और पूर्व अंतरराष्ट्रीय हैंडबाॅल खिलाड़ी संजीव सिंह जम्वाल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी