Jammu Kashmir: चैंपियंस एकेडमी चंडीगढ़ ने अंडर-17 क्रिसमस क्रिकेट मुकाबला जीता

चैंपियंस क्रिकेट एकेडमी चंडीगढ़ ने जम्मू विशाल क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर अंडर-17 क्रिसमस क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत दर्ज की है। चंडीगढ़ के मोहाली स्थित लांडरां क्रिकेट मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

By VikasEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 10:22 AM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 10:22 AM (IST)
Jammu Kashmir: चैंपियंस एकेडमी चंडीगढ़ ने अंडर-17 क्रिसमस क्रिकेट मुकाबला जीता
चंडीगढ़ के मोहाली स्थित लांडरां क्रिकेट मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता। चैंपियंस क्रिकेट एकेडमी चंडीगढ़ ने जम्मू विशाल क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर अंडर-17 क्रिसमस क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत दर्ज की है। चंडीगढ़ के मोहाली स्थित लांडरां क्रिकेट मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जम्मू विशाल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। अचिंत्य खजूरिया ने 45 रन और रोहन गिल ने 41 रन बनाए। वंशज और अर्नव गुप्ता ने 26 व 21 रनों का योगदान दिया। चैंपियंस क्रिकेट एकेडमी चंडीगढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुए जतिन ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। एस जम्वाल और हर्ष एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। तीन बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।

जवाब में चैंपियंस क्रिकेट एकेडमी चंडीगढ़ ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को 30 ओवर में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। जीवनज्योत ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए एक छक्के और आठ चौकों की मदद से सर्वाधिक 70 रन बनाए। हर्ष सैनी ने 47 रन और आर्यन वर्मा ने 21 रन का योगदान दिया। जम्मू विशाल क्रिकेट क्लब की ओर से कृष्णा, ध्रुव शर्मा और वंश खडयाल ने एक-एक विकेट हासिल किए। मैच की समाप्ति पर जीवनज्योत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी