झपटमारी करते इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : इंजीनियरिंग छात्र से झपटमार बने दो युवकों को पौणीचक्क पुलिस ने दबा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST) Updated:Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST)
झपटमारी करते इंजीनियरिंग 
कॉलेज के छात्र काबू
झपटमारी करते इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : इंजीनियरिंग छात्र से झपटमार बने दो युवकों को पौणीचक्क पुलिस ने दबोच लिया। दोनों छात्र जम्मू के रहने वाले हैं और इस समय चंडीगढ़ के निजी कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। बोहड़ी क्षेत्र में महिला के गले से सोने की चेन झपटते हुए लोगों ने उन्हें दबोच लिया। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों छात्रों के विरुद्ध दोमाना थाने में झपटमारी का मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए छात्रों की पहचान करण शर्मा निवासी तालाब तिल्लो और रणधीर परिहार निवासी बोहड़ी के रूप में हुई है। सोमवार को बोहड़ी इलाके में रहने वाली महिला शीला देवी घर से किसी काम के लिए निकली थी। इसी बीच स्कूटी पर सवार दो युवक महिला के बीच आए और उसके गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर लोग वहां एकत्रित हो गए। उन्होंने स्कूटी सवार युवकों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया। इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को दबोचा और पूछताछ के लिए थाने ले गए।

चौकी प्रभारी पौणीचक्क सुमित मंगोत्रा ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक छात्र हैं। प्राथमिक जांच में छात्रों ने बताया कि उन्हें अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे चाहिए थे, इसलिए उन्होंने झपटमारी का आसान रास्ता चुना। इससे पूर्व उन्होंने किसी अन्य वारदात को अंजाम नहीं दिया है। इस बाबत उनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी