Jammu Kashmir : लेह हिल काउंसिल चुनाव में भाजपा की जीत पर जम्मू में जश्न, अशोक कौल के जम्मू पहुंचने पर बंटी मिठाइयां

प्रदेश भाजपा ने सोमवार शाम को जम्मू में लेह हिल काउंसिल चुनाव में पार्टी की कामयाबी का जश्नमनाया। हिल काउंसिल चुनाव की जिम्मेवारी संभालने वाले भाजपा के संगठन महामंत्री अशोेक कौल के जम्मू पहुंचने पर पार्टी मुख्यालय में मिठाइयां बांट कर लेह में भाजपा की जीत पर बधाई दी गई।

By VikasEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 08:26 PM (IST)
Jammu Kashmir : लेह हिल काउंसिल चुनाव में भाजपा की जीत पर जम्मू में जश्न, अशोक कौल के जम्मू पहुंचने पर बंटी मिठाइयां
प्रदेश भाजपा ने सोमवार शाम को जम्मू में लेह हिल काउंसिल चुनाव में पार्टी की कामयाबी का जश्न मनाया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । प्रदेश भाजपा ने सोमवार शाम को जम्मू में लेह हिल काउंसिल चुनाव में पार्टी की कामयाबी का जश्न मनाया। हिल काउंसिल चुनाव की जिम्मेवारी संभालने वाले भाजपा के संगठन महामंत्री अशोेक कौल के जम्मू पहुंचने पर पार्टी मुख्यालय में मिठाइयां बांट कर लेह में भाजपा की जीत पर बधाई दी गई। कौल ने लगातार लेह में डेरा डालकर हाईकमान के सहयोग से व्यापक प्रचार की नीति बनाई थी।

शनिवार को लेह में भाजपा की हिल काउंसिल के गठन के बाद अशोक कौल सोमवार शाम को लेह से जम्मू पहुंच गए। भाजपा ने इस बार लेह हिल काउंसिल की 26 सीटों में से 15 सीटें जीती थी। लेह में एक निर्दलीय काउंसिलर के भाजपा में शामिल हो जाने से अब लेह में भाजपा की काउंसिलरों की संख्या 16 हो गई है। ऐसे में जम्मू में पार्टी मुख्यालय में जीत के जश्न में हिस्सा लेने वालों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा, महासचिव विबाेध गुप्ता, डा देवेन्द्र कुमार मन्याल, जम्मू के मेयर चन्द्र मोहन गुप्ता, पूर्व मंत्री शाम चौधरी, डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा, युद्ध्वीर सेठी, सौफी यूसुफ, असीम गुप्ता, विक्रम रंधावा, प्रमाेद कपाही, रेखा महाजन, अरविंद गुप्ता, मुनीश शर्मा, बलवीर राम, संजय बड़ू, संजीता डोगरा, प्रभात सिंह जम्वाल, तिलक राज गुप्ता, डा प्रदीप महोत्रा, संजय खन्ना व प्रेम गुप्ता आदि शामिल थे। उन्होंने लेह में जीत पर अशोक कौल को बधाई दी।

वहीं अशोक कौल ने हिल काउंसिल के चुनाव के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस ने लोगों के बीच बहुत दुष्प्रचार किया लेकिन तेज विकास के लिए लोगों ने फिर भाजपा को ही काउंसिल की कमान सौंपी। लोगों ने कांग्रेस की फूट डालने की राजनीति को नाकाम बना दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर व लद्दाख में तेज विकास के लिए लोगों को सिर्फ भाजपा पर ही विश्वास है। संगठन महामंत्री ने लेह में व्यापक प्रचार से हिल काउंसिन चुनाव जीतने के लिए की गई कार्रवाई के बारे में भी जानकारी दी। लेह में भाजपा के 4 केंद्रीय मंत्रियों के साथ राष्ट्रीय महासचिव ने भी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जोर लगाया था।  

chat bot
आपका साथी